गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई व काला जठेड़ी के नाम से कपड़ा व्यापारी से 20 लाख रुपये की फिरौती मांगी

पानीपत | PUBLISHED BY: GARIMA-TIMES | PUBLISHED ON: 27 JUN, 2022

गैंगस्टर्स के नाम पर मांगी गई फिरौती

गैंगस्टर्स के नाम पर मांगी गई फिरौती

पानीपत। पानीपत मॉडल टाउन के विराट नगर निवासी एक कपड़ा व्यापारी से कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और काला जठेड़ी के नाम पर 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। बदमाश ने सोमवार तक का समय दिया है। समय पर पैसे न देने पर बदमाश ने परिवार समेत कपड़ा व्यापारी को जान से मारने की धमकी दी है। कपड़ा व्यापारी की शिकायत पर मॉडल टाउन थाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

विराट नगर निवासी संदीप गोयल ने बताया कि वह गांव आसन कला में कपड़ा बुनने का व्यापार करता है। रविवार को उसके नंबर पर धमकी भरी कॉल आई। बदमाशों ने उससे 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी। उसने बदमाश को मिलकर बात करने के लिए कहा तो उसने मना कर दिया और कहा कि 27 जून दोपहर 12 बजे कॉल करेंगे, तब तक रुपयों का इंतजाम कर लेना। रुपये न देने और पुलिस में शिकायत देने पर उसे अंजाम भुगतना होगा। वह पूरे परिवार को जान से मार देंगे। उसने नाम पूछा तो बदमाश ने अपना नाम काला जेठड़ी और लॉरेंस बिश्नोई बताया। 

पीड़ित ने बताया कि बदमाश ने रविवार को दो बार 12 अंक वाले नंबर 977980482183 से कॉल आई। पहली शाम सुबह 7 बजकर 20 मिनट पर और दूसरी 7 बजकर 27 मिनट पर आई थी। यह विदेशी नंबर हो सकता है, इसके अलावा ऐसा नंबर एप्लिकेशन से भी जनरेट हो रहे हैं। 

मामले को गंभीरता से लेते हुए कपड़ा व्यापारी और उसके परिवार को पुलिस की तरफ से सुरक्षा मुहैया करा दी गई है। डीएसपी के नेतृत्व में मॉडल टाउन थाना, तीनों सीआईए और साइबर सेल की संयुक्त टीम गठित की गई है। पुलिस हर पहलू पर गहनता से जांच कर रही है। साइबर सैल की मदद से पुलिस बदमाश का पता लगाने में जुटी है।

 गौरतलब है कि गैंगस्टरों के नाम से बदमाश पहले भी शहर में अनाज मंडी के दो आढ़ियों को धमकी दे चुके हैं। 14 जनवरी को गैंगस्टर नीरज बवाना के नाम से आढ़ती सेक्टर-25 निवासी संदीप से 25 लाख रुपये की फिरौती मांगी।

Panipat, virat nagar, model town, textile trader, gangster lawrence bishnoi, gangster kala jathedi, model town police station, Panipat Crime News in Hindi, Latest Panipat Crime News in Hind

खबरें और भी हैं..

अन्य समाचार