Viral Video: हरियाणा के कंडक्टर ने जीता सबका दिल, बस के हर सवारी को पिलाते हैं पानी

हरियाणा , Viral khabar रोहतक | PUBLISHED BY: MANOJ THAYAT | PUBLISHED ON: 08 JUN, 2022

Haryana bus conductor viral video

हरियाणा के बस कंडक्टर ने जीता सबका दिल

रोहतक | कहते हैं आपके अच्छे काम कभी ना कभी दुनिया के सामने आ ही जाते हैं. जो व्यक्ति दूसरों के लिए अच्छा करता है उसके साथ यकीनन अच्छा ही होता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर हरियाणा रोडवेज की एक बस कंडक्टर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रही वीडियो में देखा जा सकता है कि हरियाणा रोडवेज बस का कंडक्टर बस में सवार होने वाले हर यात्री को पानी पिलाते हैं. 
रोहतक का बस कंडक्टर यात्रियों को पिलाता है पानी
आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने ट्विटर पर एक बस कंडक्टर का वीडियो साझा किया. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि वह सुरेंद्र शर्मा हैं. वह हरियाणा रोडवेज के साथ एक बस कंडक्टर के रूप में काम करते हैं और रोहतक में रहते हैं. जैसे ही कोई यात्री बस में चढ़ता है, सबसे पहले वह एक गिलास पानी की पेशकश करता है. वह तब से इस प्रथा का धार्मिक रूप से पालन कर रहा है. 12 साल पहले सेवा में शामिल हुए.


सांसद दीपेंद्र हुड्डा बोले- रोहतक के सुरेंद्र सबके लिए प्रेरणा
हरियाणा के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कंडक्टर सुरेश शर्मा की फोटो अपने ट्विटर हैंडल पर साझा. जिसके बारे में उन्होंने लिखा, ‘हरियाणा रोडवेज में कंडक्टर पद पर सेवारत सुरेंद्र जी की खासियत यह है कि जिस बस में ड्यूटी होती है उसमें पानी के कई कैन रखते हैं। यात्रियों को बस में चढ़ते ही पीने को पानी देकर लोगों के मन में अमिट छाप छोड़ देते हैं। भाली आनंदपुर, रोहतक के भाई सुरेंद्र शर्मा सब के लिए प्रेरणा हैं.’


सोशल मीडिया पर बस कंडक्टर सुरेन्द्र की हो रही जमकर तारीफ
रोहतक के बस कंडक्टर सुरेन्द्र का यात्रियों को पानी पिलाते हुए वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. लोग सोशल मीडिया पर सुरेंद्र के जज्बे को सलाम कर रहे हैं. ‘मानव जाति के लिए सच्ची धार्मिक सेवा’, ‘ये हैं भारत के असली हीरो’ जैसी तमाम टिप्पणियां लोग प्रतिक्रिया में लिख रहे हैं. वैसे भीषण गर्मी के दिनों में किसी प्यासे को पानी पिला देना किसी पुण्य से कम नहीं.

Haryana bus conductor viral video, Haryana Roadways bus conductor viral video, Rohtak bus conductor, Haryana Roadways viral video, Haryana bus conductor, rohtak, Haryana roadways, rohtak viral news, Haryana hindi news, rohtak news

खबरें और भी हैं..

अन्य समाचार