हरियाणा के युवाओं के पास अग्निवीर बनने का मौका, हिसार में 12 से 29 अगस्त के बीच होगी भर्ती रैली

हरियाणा , रोज़गार हिसार | PUBLISHED BY: MANOJ THAYAT | PUBLISHED ON: 02 JUL, 2022

Haryana Agnipath Bharti 2022

हिसार में 12 से 29 अगस्त के बीच होगी भर्ती रैली

Hisar Army Recruitment Rally 2022: हिसार | लंबे समय से हरियाणा में आर्मी की भर्ती का आयोजन नहीं हुआ है। आर्मी भर्ती का बेसब्री से इंतजार कर रहे हरियाणा के युवाओं के लिए अच्छी खबर सामने आई है। प्रदेश में अग्निपथ योजना के तहत होने वाली भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। हरियाणा के युवाओं के लिए अब अग्निवीर बनकर आर्मी जॉइन करने का मौका आ गया है।
सेना की ओर से जारी आधिकारिक सूचना के मुताबिक, अग्निपथ योजना के तहत 12 से 29 अगस्त के बीच हिसार मिलिट्री स्टेशन में अग्निवीरों के चयन के लिए भर्ती रैली का आयोजन किया जाएगा। जिसमें तय मानकों के भीतर आने वाले युवा ऑनलाइन पंजीकरण के जरिए भाग ले सकते हैं। युवाओं को भारतीय सेना की आधिकारिक वेबसाइट पर पंजीकरण करना होगा।


सेना भर्ती कार्यालय के प्रवक्ता ने बताया कि रैली के माध्यम से अग्निवीर सैनिक सामान्य कर्तव्यों, अग्रिवीर तकनीकी, अग्रिवीर लिपिक/स्टोर कीपर तकनीकी तथा ट्रेड्समैन के लिए चयन किया जाएगा। पात्र युवा 1 जुलाई से वेबसाइट पर अपना पंजीकरण कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि निर्धारित मापदंडों के अनुसार युवा ने 10वीं या 12वीं कक्षा उत्तीर्ण की हो तथा उसका जन्म 1 अक्टूबर 1999 से 1 अप्रैल 2005 के बीच हुआ हो, वह रैली हेतू ऑनलाइन आवेदन करने के पात्र है। उन्होंने उम्मीदवारों को सलाह देते हुए कहा कि वे किसी भी दलाली की गतिविधि के शिकार न हो और रैली के दौरान प्रदर्शन बढ़ाने वाली दवाओं का उपयोग करने से बचें।

Hisar Army Recruitment Rally 2022, Indian Army Recruitment 2022, Agnipath Yojana, Agneepath Scheme, Agniveer Recruitment 2022, Army Bharti 2022, Indian Army Agneepath Recruitment 2022, Agnipath Army Bharti, Haryana Agnipath Bharti 2022, Haryana Army Recru

खबरें और भी हैं..

अन्य समाचार