हरियाणा का हैवान बाप: 8 साल की बेटी को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

हरियाणा सोनीपत | PUBLISHED BY: MANOJ THAYAT | PUBLISHED ON: 15 MAY, 2022

Sonipat crime news

पिता ने बेटी को पीट-पीटकर मार डाला.

सोनीपत | पिता अपने बच्चों की हमेशा रक्षा करता है, उन्हें सभी परेशानियों से बचाता है. लेकिन इन बातों से परे हरियाणा के सोनीपत से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपके रूह कांप उठेंगे. यहां एक पिता ने अपनी 8 साल की मासूम बेटी को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया.
पूरा मामला हरियाणा के सोनीपत जिले के बजाना खुर्द गांव से जुड़ा हुआ है. यहां एक शख्स ने अपनी 8 साल की बेटी को रस्सियों से बांध दिया और उसके बाद बेरहमी से पीटा, जिससे उस मासूम बच्ची की जान चली गई. बच्ची के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं. वारदात के बाद आरोपी पिता मौके पर फरार हो गया. 


मौके पर पहुंची पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम 
मामले की सूचना मिलने पर गन्नौर थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर गांव में पहुंची. पुलिस ने मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है और मासूम बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवा दिया गया. मामले की खबर आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई और घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. बता दें कि बच्ची का एक भाई और एक बहन है और मां की पहले की मौत हो चुकी है.

मासूम की हत्या मामले में पुलिस का बयान
मामले के ऊपर जानकारी देते हुए गन्नौर थाना प्रभारी धीरज कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव बजाना खुर्द में जग्गना नाम के शख्स ने आपनी 8 साल की बेटी तमन्ना को पहले रस्सी से बांधा और उसके बाद में उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी जिसके चलते उसकी मौत हो गई. वारदात को अंजाम देकर पिता मौके से फरार है और उसको जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस पूरे मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की गहनता से जांच की जा रही है.

Haryana Crime News, Sonipat crime news, Sonipat News, Haryana News, sonipat

खबरें और भी हैं..

अन्य समाचार