हरियाणा में पत्नी ने ऐसे की पति की हत्या पढ़कर दहल जायेगा कलेजा, सन्न कर देगी पूरी वारदात

अंबाला | PUBLISHED BY: GARIMA-TIMES | PUBLISHED ON: 29 JUN, 2022

मामले की जानकारी जुटाती पुलिस, मृतक रोहताश का फाइल फोटो

मामले की जानकारी जुटाती पुलिस, मृतक रोहताश का फाइल फोटो

अंबाला। हरियाणा में पति की हत्या करने वाली पत्नी जब पुलिस के हत्थे चढ़ी तो उसने पूछताछ में जो खुलासा किया उससे पुलिस वालों का भी कलेजा दहल गया। हत्या करने के तरीके से सभी सन्न रह गए। खुलासे में पता चला कि पति की हत्या कर पत्नी तीन दिनों तक शव को दफनाने के लिए घर के बाहर गड्ढा खोदती रही। जब शव में से बदबू आने लगी तो शव को बाहर नाली में फेंक दिया और प्लाईबोर्ड से ढक दिया। गली से गुजरने वाले लोगों को बदबू आई तो उन्होंने प्लाई बोर्ड हटाकर देखा। इसके बाद हत्या का खुलासा हुआ। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मामला हरियाणा के अंबाला जिले का है।

पुलिस के मुताबिक गरीबी रेखा के नीचे जीवन यापन करने वाले परिवार के लिए हुड्डा सेक्टर-34 में रोहताश अपनी पत्नी कमलेश और तीन बच्चों के साथ रहता था। कालोनी में रोहताश की बहन और भाई का भी परिवार रहता था। 26 जून की रात दोनों में विवाद हो गया और कमलेश ने अपने पति रोहताश का हाथ पैर बांधकर बेड पर मुंह के बल छोड़ सोने के लिए चली गई। रात करीब दो बजे तक वह दोबारा कमरे में पहुंची तो देखा कि उसके पति की मौत हो चुकी है।

इस पर पति के शव को ठिकाने लगाने की नियत से बाथरुम में रखकर ताला लगा दिया। अगले दिन सभी से कह दिया कि उसका पति बिना बताए कहीं चला गया है। दुर्गंध आने पर मच्छर भगाने में प्रयोग होने वाले हीट का पूरे घर में छिड़काव भी किया। फिर भी बदबू कम नहीं हो रही थी तो 27 जून की रात करीब एक बजे कालोनी की बिजली कटने पर वह शव को कंबल में लपेटकर साथ नाले में फेंक दिया। शव को स्थानीय लोगों ने सुबह होते ही देखा और सूचना पुलिस को दी।

अंबाला की हुडा कॉलोनी के सेक्टर 34 के जी ब्लॉक स्थित घर में पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। शव के हाथ और पांव बंधे थे और मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था। पुलिस ने शव को छावनी के नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। बुधवार को शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा। वहीं, पुलिस ने मृतक 32 वर्षीय रोहतास की पत्नी के खिलाफ हत्या का मामला दर्जकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। इंद्रपाल ने बताया कि उसके भाई की हत्या में अन्य लोग भी शामिल हो सकते हैं।

पत्नी ने शव एक दिन बेड के बीच में छिपा रखा, परंतु शव में से बदबू आने पर घर के बाहर बने शौचालय में छिपा दिया। दो दिन तक महिला ने शव को वहीं पर छिपाए रखा। जब वहां से भी बदबू का आना बंद नहीं हुआ तो महिला ने शव को घसीटकर पास में बनी नाली में डाल दिया और उस पर प्लाई बोर्ड ढक दिया। इन तीन दिनों तक महिला बाहर फर्श को तोड़कर गड्ढा खोदती रही।

रोहतास की हत्या करने वाली महिला तीन बच्चों की मां है। पुलिस की पूछताछ में एक बच्चे ने बताया कि उसकी मां ने उससे खून साफ करवाया था। जिसे देखकर वह सहम गए थे। मां की डांट के कारण वह कुछ भी नहीं बोल पा रहे थे। इसके अलावा उन्होंने अन्य कई बातें भी पुलिस को बताई।

अंबाला डीएसपी रामकुमार ने जानकारी देते हुए कहा कि मौके पर जाकर शव को कब्जे में लिया है। मृतक के बड़े भाई की शिकायत के आधार पर मृतक पत्नी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है। जो भी मामले में आरोपी होगा नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। 

Ambala crime news, ambala police, ambala news today, murder in ambala

खबरें और भी हैं..

अन्य समाचार