रोहतक में युवकों ने शराब पी काटा बवाल, पुलिस को देखकर की हूटिंग, मामला दर्ज   

रोहतक | PUBLISHED BY: GARIMA-TIMES | PUBLISHED ON: 26 JAN, 2022

सांकेतिक चित्र

सांकेतिक चित्र

रोहतक। हरियाणा के रोहतक में शरारती तत्वों को पुलिस की बिलकुल परवाह नहीं है। कल देर रात को गश्त लगा रही पुलिस का स्कार्पियो सवार दो लोगों ने ही मजाक बनाकर रख दिया। पुलिस को अपनी और आते देख और जोर-जोर से हूटिंग कर शराब पीनी शुरू कर दी। पुलिस कर्मियों ने उन्हें महामारी व नियमों के बारे में बताया तो उन्होंने उन्हें अनसुना करते हुए उनके सामने ही फिर से शराब पी और जमकर बवाल काटा। पुलिस कर दोनों युवकों को गिरफ्तार कर थाने ले आई। दोनों का मेडिकल कराने के बाद विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है। जांच की जा रही है।

मामले में थाना महम में केस दर्ज कराते हुए खुद एएसआई अजय ने ने बताया है कि जब वह टीम सहित महम-भिवानी रोड पर मंगलवार देर रात गश्त कर रहे थे तो सड़क पर खड़ी एक स्कार्पियो के पास दो युवक शराब पीते हुए जोर-जोर से बात करते दिखे। आरोपियों के पास पहुंचे तो उन्होंने और जोर से शोर मचाना शुरू कर दिया। दोनों को महामारी एक्ट व अन्य नियमों के बारे में बताया तो उन्होंने अनसुना करते हुए हमारे सामने ही शराब पीकर हंगामा काटा। दोनों युवकों तत्काल हिरासत में ले लिया गया।

पुलिस ने आरोपियों से स्कार्पियो भी बरामद कर ली है। पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम अनिकेत व केशव निवासी महम बताया है। थाना पुलिस का कहना है कि आरोपियों से पूछाताछ कर जांच की जा ही है। मामला दर्ज कर लिया गया हैं। उचित कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस ,हूटिंग,Rohtak, rohtak news, crime news, crime news rohtak, dial 112, dial 112 haryana police, haryana police, haryana police helpline, drunk person, 112 helpline

खबरें और भी हैं..

अन्य समाचार