रोहतक में देवर ने भाभी पर किया चाक़ू से हमला,  शादी में हुई मामूली कहासुनी पर दिया वारदात को अंजाम 

रोहतक | PUBLISHED BY: GARIMA-TIMES | PUBLISHED ON: 13 MAY, 2022

 सांकेतिक

सांकेतिक

रोहतक। रोहतक में मामूली कहासुनी में ही रिश्ते खूनी संघर्ष में बदल रहे हैं। शादी में हुई मामूली कहासुनी पर देवर ने घर आकर भाभी को कमरे के अंदर चाकू मार दिया और अंदर बंद करके फरार हो गया। इस संबंध में शिवासी कॉलोनी थाने में केस दर्ज किया गया है।

पुलिस के मुताबिक सुनारियां खुर्द की रहने वाली 24 वर्षीय पूजा ने अपने देवर राहुल के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। पूजा ने दी शिकायत में बताया कि उसका 2016 में रवि के साथ शादी हुई थी। हमारे दो बच्चे हैं।  10 मई को वह अपने पति व परिवार के अन्य सदस्यों के साथ रिश्तेदारी में शादी समारोह में गांव कटवाल जिला सोनीपत मे गए हुए थे। जहां पर शादी मे लङकियो  (ननद) को लाने की बात को लेकर मेरे व मेरे देवर राहुल की कहासुनी हो गई थी।  हम शादी से फारिक होकर रात को ही वापिस अपने घर सुनारिया खुर्द आ गए थे। 

मैं घर पर कपडे धो रही थी तभी मेरा देवर राहुल आया और आते ही कमरे के अन्दर की कुण्डी लगा दी। उसने पीछे में मेरी पीठ पर चाकू से वार किये। उसने तीन जगह चाकू से चोट मारी। मैं दर्द से चीखने चिल्लाने लगी तो वहां पर मेरी सास आ गई। मेरा देवर कमरे की बाहर की कुण्डी बन्द करके देवरानी रुबी के साथ चाकू सहित फरार हो गया।

मेरी सास ने पङोसियो को बुलाकर मेरे कमरे की जाली तोड़कर मुझे बाहर निकाला व मेरे को PGIMS रोहतक मे दाखिल करवा दिया । मेरे देवर राहुल ने शादी मे हुई कहासुनी की रंजिश रखते हुए मुझे कमरा मे बन्द करके चाकू से हमला किया है। उसके खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्यवाही की जाए। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Rohtak News, Rohtak News Today, Rohtak News in Hindi, रोहतक समाचार, रोहतक न्यूज़

खबरें और भी हैं..

अन्य समाचार