मार्क जुकरबर्ग ने फेसबुक-इंस्टाग्राम से कमाई करने का नया तरीका बताया, आसानी से कमा सकेंगे लाखों रुपये

देश , मोबाइल , टैकनोलजी , हरियाणा | PUBLISHED BY: SAHIL | PUBLISHED ON: 25 JUN, 2022

मार्क जुकरबर्ग ने फेसबुक-इंस्टाग्राम से कमाई करने का नया तरीका बताया

इंस्टाग्राम पर रील बनाना ज्यादातर यूजर्स के लिए एक अहम कार्य होता है। अब मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने एक बड़ा ऐलान किया है। दरअसल फेसबुक और इंस्टाग्राम के क्रिएटर के लिए काफी बड़ी खुशखबरी सामने आई है। क्योंकि जुकरबर्ग ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से कमाई करने के कुछ नए तरीकों के बारे में बताया है।

मार्क जुकरबर्ग ने दी ये जानकारी

जानकारी के लिए बता दें कि मार्क जुकरबर्ग ने एक पोस्ट शेयर कर बताया कि कंपनी सभी योग्य क्रिएटर्स के लिए फेसबुक स्टार्स नाम का टिपिंग फीचर्स खोलने जा रही है। इसकी सहायता से ज्यादा से ज्यादा लोग रील, लाइव या वीडियो के जरिए कमाई शुरू कर पाएंगे।

Mark

मोनेटाइजिंग रील्स

प्राप्त सूचना के अनुसार कंपनी फेसबुक पर ज्यादा क्रिएटर लाने के लिए प्ले बोनस प्रोग्राम शुरू करने वाली है। बता दें कि इस प्रोग्राम के तहत क्रिएटर को अपनी इंस्टाग्राम रील्स को फेसबुक पर क्रॉस पोस्ट करने और उसे मोनेटाइज करने की सुविधा मिलेगी।

इंटरऑपरेबल सब्सक्रिप्शन

इंटरऑपरेबल सब्सक्रिप्शन फीचर के जरिए क्रिएटर्स अपने भुगतान करने वाले सब्सक्राइबर को किसी अन्य प्लेटफार्म पर सब्सक्राइबर-ओनली फेसबुक ग्रुप तक पहुंच प्रदान करा सकें।

Facebook, Instagram, Mark Zuckerberg, New Features, Earning Easy Way, How to earn through Instagram, Technology News, Breaking News, Delhi Top, National News, Haryana News, Delhi Latest News

खबरें और भी हैं..

अन्य समाचार