इंसाफ के लिए मां खा रही दर दर की ठोकरें, पार्टी में गए किशोर की कर दी गई थी हत्‍या

अंबाला | PUBLISHED BY: GARIMA-TIMES | PUBLISHED ON: 02 JUL, 2022

सांकेतिक चित्र

सांकेतिक चित्र

अंबाला। दोस्त की जन्मदिन पार्टी में गए अंबाला के बराड़ा के नाबालिग की संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत के मामले में पुलिस ने 22 दिन बाद हत्या का मामला दर्ज किया है। पहले मौत का कारण होटल की छत से गिरना बताया जा रहा था, मगर मृतक की मां पुलिस कार्रवाई व मौके पर मौजूद लोगों के बयान से संतुष्ट नहीं हो पाई। वह सब जगह जा जा कर गुहार लगाती रही कि ये हादसा नहीं है उसके बेटे की हत्या की गई है। कहीं भी जब उसकी सुनवाई नहीं हुई तो उसने पुलिस अधीक्षक डा. अंशु सिंगला से गुहार लगाई। अब पुलिस ने मामले में आठ युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

अंबाला के बराड़ा के गुगा माडी के समीप रहने वाली पिंकी रानी ने कृष्णा गेट थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उसका 17 साल का बेटा हर्ष था। 10 जून को दोपहर तीन बजे उसने फोन कर बताया कि वह अपने दोस्त के साथ एक अन्य दोस्त का जन्मदिन मनाने जा रहा है। उसी रात करीब आठ बजे उसके पास फोन आया कि वह रात को नहीं आएगा।  रात करीब 12 बजे उसकी बड़ी बहन नीलम का फोन आया कि हर्ष को चोट लगी है, वह जल्दी कुरुक्षेत्र के एलएनजेपी अस्पताल में आ जाए। जब वह अस्पताल में पहुंची तो उसके बेटे की नाक से खून बह रहा था और उसके कपड़े फटे हुए थे। उसने हर्ष से बात करनी चाही, मगर उसकी मौत हो चुकी थी।

उसे बताया गया कि हर्ष झांसा रोड स्थित होटल में जन्मदिन की पार्टी में था। वहां होटल की छत से गिरने से हर्ष की मौत हुई है। उसी रात कृष्णा गेट थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची थी और पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया था। पुलिस ने उस समय सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई की थी।

शिकायत में बताया कि 21 जून को उसे थाने में बुलाया था। वहीं मौके पर होटल संचालक व अन्य लड़के मौजूद थे। वह और उसके परिवार के सदस्यों के सामने उन सभी के बयान लिए गए। जिनके बयानों से वह और उसके परिवार के सदस्य संतुष्ट नहीं हैं। शिकायतकर्ता का आरोप है कि हर्ष खुद किसी भी प्रकार का नशा नहीं करता था, उसकी जानबूझ कर उसकी हत्या की गई है। बताया गया था कि हर्ष होटल की तीसरी मंजिल से गिरा है, मगर उसके सिर का कोई चोट नहीं थी। हर्ष का मोबाइल भी बरामद नहीं हुआ है।

कृष्णा गेट थाना पुलिस प्रभारी कर्मबीर सिंह ने बताया कि पहले शिकायतकर्ता ने मामले में कोई कार्रवाई नहीं कराने की बात कही थी, मगर अब उसने हर्ष के साथ पार्टी में शामिल लड़कों के खिलाफ शिकायत दी है। पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। हर्ष के साथ वाले लड़के भी नाबालिग हैं। मामले की जांच वे स्वयं कर रहे हैं। जल्द ही सच्चाई सामने होगी।

panipat-crime,news,state,Murder, Murder News, Murder in Kurukshetra, Haryana Latest News, Panipat latest news, हत्‍या, कुरुक्षेत्र में हत्‍या,News,National News,Haryana news hindi news

खबरें और भी हैं..

अन्य समाचार