रोहतक में मामूली बात पर भिड़े पड़ोसी, तीन युवकों को मारे चाकू, नवजात के सिर में मारा डंडा

रोहतक | PUBLISHED BY: GARIMA-TIMES | PUBLISHED ON: 26 JAN, 2022

सांकेतिक चित्र

सांकेतिक चित्र

रोहतक। रोहतक में छोटी सी बात पर पड़ोसी आपस में उलझ गए। नौबत मारपीट पर आ गई तो एक पड़ोसी के परिजनों ने तीन युवकों को चाक़ू मार कर घायल कर दिया। इसके बाद भी वे नहीं रुके और दो माह के नवजात के सिर में डंडा मार कर उसे भी घायल कर दिया। एक युवक की हालत गंभीर है और उसे रोहतक पीजीआई में दाखिल करवाया गया है। मामला रोहतक के गुढ़ान गांव का है। 

पुलिस के मुताबिक गुढान गांव निवासी दुष्यंत (23) ने दी शिकायत में बताया कि वह सुबह करीब साढ़े 9 बजे अपने चाचा नरेंद्र के घर गया था। उस समय पड़ोसी सिंहराम गली में कार धो रहा था। पानी उसके चाचा नरेंद्र की भैंसों के नीचे आ रहा था। उसकी चाची सुमन ने कहा कि आप कार साइड में करके धो लीजिए। इसी बात पर सिंहराम ने झगड़ा शुरु कर दिया और उसका बेटा मोहित, पत्नी कविता, बेटी सोनिया व अन्य 7 से 8 परिजन मौके पर आ गए। सोनिया अपने घर जाकर रसोई से दो चाकू उठा लाई और पिता सिंहराम व भाई मोहित को दे दिया। साथ ही उसके परिजन मोहित, कविता, सोनिया, वेदपाल, संतोष, सिलम, कृष्ण, बाला व सुमित ने उसकी चाची पर हमला कर दिया। 

शिकायतकर्ता दुष्यंत ने बताया कि आरोपी पिता-पुत्र चाकू लेकर उन पर टूट पड़े। पहले चाची सुमन के पेट में चाकू घोंप दिया। वह बचाव में आया तो उसे भी चाकू मारा। शोर सुनकर उसका चाचा नरेंद्र बाहर आया। आरोपियों ने उसके चाचा को चाकू माकर घायल कर दिया। इसके बाद सभी आरोपियों ने मिलकर लहुलूहान अवस्था में पड़े हम तीनों लोगों से जमकर मारपीट की।

इतना ही नहीं, आरोपियों ने उसके चाचा के दो माह के बेटे के सिर में भी डंडा मारा। मौके पर आए ग्रामीणों को देख आरोपी जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। परिजन घायलों को पीजीआई अस्पताल लेकर आए। गंभीर हालत के चलते निजी अस्पताल ले जाया गया। चाचा-चाची की हालत गंभीर बनी हुई है। नवजात बच्चे की हालत भी गंभीर बनी हुई है। मामले में थाना पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। वह जल्द ही गिरफ्त में होंगे।

मामले की जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर दिनेश कुमार का कहना है कि घायलों के बयान दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। घायल नरेंद्र की हालत चिंताजनक है। कलानौर पुलिस ने चार महिलाओं सहित 10 के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जल्द आरोपियों को काबू कर लिया जाएगा।

मारपीट ,पड़ोसी,परिजनों , घायल ,नवजात , चाक़ू,rohtak news,latest news,today rohtak news,news in hindi,haryana

खबरें और भी हैं..

अन्य समाचार