अब फ्री में ले सकते हैं VIP नंबर, ऐसे करें ऑनलाइन ऑर्डर नहीं देना होगा किसी प्रकार का एडिशनल चार्ज!

टैकनोलजी , मोबाइल , दिल्ली , हरियाणा | PUBLISHED BY: SAHIL | PUBLISHED ON: 15 MAY, 2022

VIP Number

अब फ्री में ले सकते हैं VIP नंबर

नई दिल्ली | यदि आप भी फ्री में VIP या फैंसी नंबर लेना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए है। यहां पर आपको घर बैठे इस नंबर को ऑनलाइन ऑर्डर करने का पूरा तरीका बता रहे हैं। बता दें कि वीआईपी नंबर का क्रेज अभी भी बहुत ज्यादा है। वीआईपी नंबर लेने के लिए लोग हजारों लाखों रुपए खर्च भी करते हैं। लेकिन आप फ्री मैं भी वीआईपी नंबर ले सकते हैं।

वीआईपी नंबर एक ऐसा कॉन्बिनेशन होता है जिसे लोग आसानी से याद रख सकते हैं। आप पोस्टपेड या प्रीपेड दोनों प्रकार के VIP नंबरों को फ्री में ले सकते हैं। साथ ही इसके लिए आपको एडिशनल खर्च करने की भी आवश्यकता नहीं होगी हम आज बात कर रहे हैं वी के वी आई पी नंबर की जिसे आप फ्री में प्राप्त कर सकते हैं यहां पर आपको इसे लेने का पूरा तरीका स्टेप बाय स्टेप बता रहे हैं।

ऐसे ले सकते हैं ऑनलाइन VIP नंबर
Vodafone-idea लोगों को फ्री में वीआईपी नंबर लेने की सुविधा देता है। इसे आसानी से खरीद सकते हैं इसे आप ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं इसके लिए आपको सबसे पहले वोडाफोन आइडिया की वेबसाइट पर जाना होगा। 

Vodafone-idea की ऑफिशियल वेबसाइट को आप https://www.myvi.in/ अपने मोबाइल के ब्राउजर में ओपन कर सकते हैं इसके बाद आपको इसके टॉप पर दिए गए कई ऑप्शन में से न्यू कनेक्शन पर क्लिक करना होगा।
यहां पर आपको कई प्रकार के ऑप्शन दिखेंगे जिसमें से आपको फैंसी नंबर के ऑप्शन को सेलेक्ट करना होगा। जिसके बाद आप प्रीपेड या पोस्टपेड कैसा भी नंबर चुन सकते हैं। फिर आपको अपने एरिया का पिन कोड देना होगा। 

इसके अलावा आप 3 अंकों का कोई नंबर दर्ज कर उसे संबंधित वीआईपी नंबर सर्च कर सकते हैं इसके बाद आपको मोबाइल प्लान सेलेक्ट करना होगा और सिम डिलीवरी के लिए एड्रेस देना होगा। पेमेंट करने के बाद आपके घर पर वीआईपी नंबर पहुंचा दिया जाएगा।

VIP Number, Fancy Number, Free VIP Number, How to Buy Fancy Number, Technology News, Delhi News, National News, Haryana News, Delhi Top, Haryana Breaking, Rohtak News, Tech News, VI Sim

खबरें और भी हैं..

अन्य समाचार