देवा रे देवा! 26 हजार में Amazon पर बिक रही प्लास्टिक की बाल्टी, कीमत जानकर सभी के उड़े होश

देश , दिल्ली , दुनिया , Viral khabar | PUBLISHED BY: SAHIL | PUBLISHED ON: 25 MAY, 2022

Viral Bucket

26 हजार में Amazon पर बिक रही प्लास्टिक की बाल्टी

Amazon Website: अमेजॉन ऑनलाइन शॉपिंग की काफी प्रचलित कंपनी है। फैशन और ट्रेंड के नाम पर अधिकतर लग्जरी ब्रांड्स की लूट को आपने देखा होगा। कभी फटे हुए स्वेटर के लाखों में बिकने की खबर आती है तो कभी कबाड़ से निकला जूता। फैशन एसेसरीज की होड तो अमेजॉन ऑनलाइन शॉपिंग साइट भी लोगों को हंसते-मुस्कुराते लूट रही हैं। दरअसल हाल ही में अमेजॉन पर बेची गई लाल रंग की प्लास्टिक की बाल्टी की चर्चा हर जगह हो रही है इसकी वजह आपको नीचे खबर में बताएंगे।

जानकारी के लिए बता दें कि यह बाल्टी कोई आम पार्टी नहीं है भले ही दिखने में यह बाजार में मिलने वाली ढाई सौ से 300 रुपये की बाल्टी जैसी लगती हो लेकिन अमेजॉन ने इसकी कीमत हजारों में लगाई है। वही आम आदमी तो इस बात को सच ही नहीं मान पा रहे हैं। आखिर एक सामान्य सी लाल रंग की बाल्टी को अमेजॉन 26000 रुपये में क्यों भेज रहा है? सबसे बड़ी हैरानी की बात यह है कि यह बाल्टी किसी कीमत पर बिक भी गई है।

अमेजॉन पर 26000 रुपये में बिक रही बाल्टी की असल में कीमत 35900 रुपये रखी गई थी। जिस पर 28 फ़ीसदी डिस्काउंट देने के बाद इसकी कीमत 25,999 रुपये तक पहुंची है। बता दे किस बाल्टी की कीमत देखने के बाद लोगों को लगा कि इसकी कीमत गलत लिख दी गई है लेकिन उन्हें बड़ा झटका जब लगा जब 26000 रुपये में यह बाल्टी बिक भी गई। एक राजू नाम के ट्विटर यूजर ने इसकी पिक्चर और कीमत को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है। सोशल मीडिया पर अमेजॉन की इस बाल्टी पर लोगों ने जमकर ट्वीट और अपनी प्रतिक्रिया दी। किसी ने लिखा कि यह बाल्टी सब की बकेट लिस्ट में होगी तो एक यूजर्स ने तो यह भी लिख दिया कि इस बाल्टी को खरीदने के लिए अब किडनी बेचनी पड़ेगी। फिलहाल सभी इस बाल्टी की कीमत को देखकर हैरान है।

Amazon, Amazon Viral News, Amazon Viral Product, Amazon Product, Amazon News, Digital News, Trending News, Viral Khabar, OMG, Trending Video, Trending Fact Check, Haryana Breaking News, Haryana Latest News, Haryana News, Delhi Top

खबरें और भी हैं..

अन्य समाचार