डबल मर्डर गैंगवार में रोहतक के दो बदमाश भी शामिल, वारदात में इस्तेमाल कार निकली चोरी की

हरियाणा | PUBLISHED BY: GARIMA-TIMES | PUBLISHED ON: 26 JAN, 2022

पुलिस हिरासत में आरोपी शमशेर राणा और वारदात की सीसीटीवी फुटेज

पुलिस हिरासत में आरोपी शमशेर राणा और वारदात की सीसीटीवी फुटेज

अंबाला। हरियाणा के अंबाला छावनी में पांच दिन पहले हुई गैंगवार में हुए दोहरे हत्याकांड में चौंकाने वाले तथ्य सामने आये हैं। मोहित राणा और विशाल की हत्या कर पकड़े गए शमशेर राणा उर्फ मोनू को अदालत ने जेल भेजने के आदेश जारी कर दिए। सीआईए टू ने रिमांड के बाद उसे अदालत में पेश किया था। इस दौरान आरोपी मोनू राणा ने अदालत के समक्ष एक याचिका दायर कर उसे कुरुक्षेत्र जेल में शिफ्ट करने की गुहार लगाई जिसे मंजूर कर लिया गया। राणा ने बताया कि अंबाला, यमुनानगर व करनाल जेल में उसके विरोधी बंद है। इसी वजह से इन जेलों में उसकी जान को खतरा है। उधर रिमांड के दौरान पुलिस ने इस मामले में मोनू राणा की भूमिका होने का दावा है। पुलिस की मानें तो आरोपी ने मोहित व विशाल की हत्या करने की साजिश रची थी।

पुख्ता सबूतों के आधार पर ही उसकी गिरफ्तारी हुई है। बता दें कि मोनू राणा का मुख्य विरोधी भूप्पी राणा अंबाला जेल में बंद है। इस मामले की जांच में सामने आया है कि इस हत्याकांड में दो बदमाशों की भूमिका भी उजागर हुई है। इनमें रोहतक का आकाश उर्फ मिट‍्टी व पंकज बधवार उर्फ रिंकू शामिल है। ये दोनों बदमाश लोरेंस बिश्नाेई ग्रुप के सदस्य बताए जा रहे हैं। पुलिस का कहना है कि जल्द ही इन्हें गिरफ्तार किया जाएगा। इन दोनों की गिरफ्तारी के बाद ही पता चल पाएगा कि इस मामले में और कौन-कौन शामिल हैं।

इनकी धरपकड़ के लिए पुलिस की टीमें लगातर छापेमारी कर रही हैं। यहां यह भी बताना जरुरी है कि 20 जनवरी को इको कार सवार बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर पंजाब के राजपुर वासी मोहित राणा व अंबाला छावनी के विशाल उर्फ भोला की हत्या कर दी थी। मोहित ने मौके पर दम तोड़ दिया था जबकि पीजीआई में चार बाद विशाल ने अंतिम सांस ली। इस मामले में पुलिस की ओर से कई जांच टीमें बनाई हुई हैं।

आरोपी मोनू राणा की ओर से अदालत में याचिका दायर करने वाले एडवोकेट मान सिंह काकरान ने कहा कि पूछताछ के दौरान उनके मुवक्किल से पुलिस को कुछ नहीं मिला। इसी वजह से अदालत ने उसे जेल भेज दिया है। काकरान ने कहा कि अंबाला, यमुनानगर व करनाल जेल में उसके मुवक्किल की जान को खतरा है। इसी वजह से उसे कुरुक्षेत्र जेल भेजने का आग्रह अदालत से किया गया था। उनके आग्रह को मंजूर कर लिया गया है। उधर हत्या में शामिल इको स्पोर्ट्स कार भी चोरी की निकली है। पुलिस ने इस कार को पिपली बस स्टैंड से जब्त किया है। जांच के बाद यह खुलासा हुआ है। यह कार दिल्ली के विष्णु सोनी की बताई जा रही है। आरोपियों ने कार लीज पर ली थी लेकिन वापिस न करने पर उसने चोरी का केस दर्ज किया था। बदमाशों ने वारदात के समय इस कार पर नकली नंबर प्लेट लगाई थी।

हत्याकांड,विशाल, मोहित,शमशेर राणा,सीआईए टू ,भूप्पी राणा,news,state,Murder in Rohtak, Crime in Rohtak, Crime News, Haryana Crime, Firing in Rohtak, Rohtak news, रोहतक न्यूज, रोहतक में मर्डर, रोहतक क्राइम, रोहतक में फायरिंग, हरियाणा क्राइम,News,National Ne

खबरें और भी हैं..

अन्य समाचार