रोहतक में दो युवकों पर अलग अलग हमले, एक की गर्दन पर ब्लेड से किए कई वार, दूसरे पर सुए से ताबड़तोड़ प्रहार 

रोहतक | PUBLISHED BY: GARIMA-TIMES | PUBLISHED ON: 13 MAY, 2022

सांकेतिक

सांकेतिक

रोहतक। रोहतक में छोटी छोटी रंजिशे बड़े रूप ले रही हैं। एक ही दिन दो युवकों पर हमले की अलग अलग जगह पर वारदात हुई। पहला मामला मदीना गांव में हुआ जहां मामूली कहासुनी के बाद एक युवक ने पटवारी की गर्दन पर ब्लेड से कई वार कर दिए। इसमें पटवारी गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बहुअकबरपुर थाना पुलिस ने एक आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी गई शिकायत में मदीना गांव के रहने वाले कुलदीप ने बताया कि वह पटवारी के पद पर नौकरी करता है। फिलहाल सांपला में ड्यूटी चल रही है। शाम के समय वह ड्यूटी से घर लौट रहा था। गांव के बस स्टैंड पर वह अपने दोस्त सतबीर की दुकान पर बैठ गया। दोनों वहां पर बातचीत कर रहे थे। तभी गांव का ही पंकज वहां पर आया और कहासुनी करने लगा।

कुलदीप और उसके दोस्त ने उसे वहां से जाने के लिए गया। उस समय पंकज वहां से चला गया। थोड़ी देर बाद वापस आया तो पीछे से आकर कुलदीप की गर्दन पर ब्लेड से कई वार कर दिए। इसमें वह लहुलूहान हो गया। इसके बाद आरोपित वहां से धमकी देकर भाग गया। पता चलने पर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और घायल को उपचार के लिए रोहतक पीजीआइ में भर्ती कराया गया। जिसे बाद में निजी अस्पताल में रेफर करा लिया गया। घायल कुलदीप की शिकायत पर बहुअकबरपुर थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

उधर, शिवाजी कालोनी में भी रुपयों के लेनदेन को लेकर युवक पर सुएं से ताबड़तोड़ प्रहार कर दिए गए। इसमें शिवाजी कालोनी निवासी राकेश घायल हो गया। जिसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि उसका अपने पड़ोसी दीपक के साथ रुपयों का लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा है। इसी विवाद के चलते दीपक ने उस पर सुएं से वार कर दिए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

hisar-crime,news,state,quarrel in rohtak, knife attack in rohtak, hisar news, hisar crime, attack in rohtak, रोहतक में झगड़ा, रोहतक में चाकू अटैक, हिसार न्‍यूज, हिसार क्राइम, रोहतक में हमला,News,National News,Haryana news hindi news

खबरें और भी हैं..

अन्य समाचार