दुल्हन शबनम हर 10 दिन में बदल लेती है दूल्हा, कुंवारे लड़कों से शादी कर हो जाती है फरार

राजस्थान , हरियाणा | PUBLISHED BY: SAHIL | PUBLISHED ON: 25 JUN, 2022

Marriage

सांकेतिक फोटो

शादी से जुड़ा एक अजीब मामला राजस्थान से सामने आया  है। दरअसल ये मामला हनुमानगढ़ का है जिसमे एक महिला हर 10 दिन में नई शादी कर लेती है। बता दें कि ये महिला केवल कुंवारे लड़को से ही शादी करताी हैं। इसके लिए लड़की ने बकायदा एक गिरोह बना रखा है। ये पूरा गिरोह मिलकर शादी करवाने के लिए लड़की की मदद करता था।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राजस्थान के हनुमानगढ़ के गोगामेडी थाना अधिकारी अजय कुमार ने जानकारी दी कि नेठराना के 35 वर्षीय नेकीराम की शादी नहीं हो पा रही थी। उसने गांव के कमलेश जाट को इस समस्या के बारे में बताया तो कमलेश ने मुस्लिम समाज की एक लड़की से उसकी शादी करवाने की बात कही। 

Viral

दरअसल कमलेश ने उसे शबनम पुत्री नवाब खां से मिलवाया। जिसे हनुमानगढ़ टाउन के पारीक कॉलोनी में रहने वाली बताया गया। फिर उससे कोर्ट कचहरी के नाम पर एक लाख 50 हजार रुपये लिए और उसकी शादी भी करवा दी। बता दें कि दोनों की शादी 13 मई 2022 को बांद्रा कोर्ट में करवाई गई, जिसकी 500 रुपये के स्टाम्प पेपर पर लिखा-पढ़ाई भी करवाई गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शादी के बाद नेकीराम और शबनम नेठाराना आ गए। लेकिन शबनम तकरीबन 6 दिन ही उसके साथ घर पर रही। इसके बाद आरोपी कमलेश गाड़ी लेकर आया और 1 दिन के लिए शबनम को अपने साथ ले गया। फिर कभी भी वह वापस लौट कर नहीं आई। पुलिस जांच में जानकारी प्राप्त हुई कि नेकीराम के साथ शादी करने के बाद शबनम ने कई और शादी कर कुछ और लोगों को भी लूटा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Viral News, Haryana News, Rohtak News, Haryana Latest News, Rajasthan News, Crime News, Breaking News, National News

खबरें और भी हैं..

अन्य समाचार