शराब ठेकेदार को बदमाश की धमकी, दो लाख हर महीना दे वरना नहीं चलने देंगे ठेका

पानीपत | PUBLISHED BY: GARIMA-TIMES | PUBLISHED ON: 28 JUN, 2022

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

पानीपत। शराब के ठेके शुरू करने वाले एक ठेकेदार को दो लाख रुपये प्रति माह फिरौती दिए जाने की धमकी मिली है, जिसके बाद ठेकेदार भयभीत है तो अन्य ठेकेदार भी हैरान है। मामला पुलिस तक भी पहुंच गया है, जिसके बाद पुलिस ने आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

पानीपत के गांव बलाना के रहने वाले कुलविंद्र सिंह ने बताया कि उन्होंने इस साल के लिए अपनी फर्म के जरिए करनाल के सेक्टर छह, आठ व नौ में शराब के ठेके लिए हैं। गत 12 जून को ही उन्होंने ये ठेके चलाने सरकारी नियमानुसार शुरू किए हैं। सभी ठेके ठीक-ठाक चलाए जा रहे हैं। रोबिन लाठर नामक एक आरोपित उनसे दो लाख रुपये हर महीने फिरौती की मांग कर रहा है। 20 जून को भी वह ठेके पर आया और सेल्समैन को फिरौती दिए जाने को लेकर धमकी दे गया है। यहीं नहीं आरोपित छह बोतल अंग्रेजी शराब की भी ले गया।

23 जून को फिर आरोपित फिरौती दिए जाने की धमकी देकर गया है। आरोपित ने कहा है कि यह रकम न देने पर वह ठेके नहीं चलने देगा। इसके बाद उसके साथ-साथ उसके ठेकों पर काम करने वाले कर्मी भी भयभीत है। पुलिस ने शिकायत मिलने पर आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है तो वहीं उसकी तलाश भी शुरू कर दी है। उधर अन्य ठेकेदारों ने भी इस मामले को लेकर हैरानी जताई है।

उनका कहना है कि इस तरह से धमकी दी जा रही है तो वे अपना कारोबार कैसे कर सकेंगे। पुलिस प्रशासन को इस संबंध में कड़ा कदम उठाना चाहिए। उधर पुलिस अधीक्षक गंगा राम पूनिया का कहना है कि किसी भी ठेकेदार को घबराने की जरूरत नहीं है। आरोपित के खिलाफ शिकायत मिलते ही केस दर्ज कर लिया गया है। ऐसे किसी भी आरोपित को बख्शा नहीं जाएगा।

panipat-crime,news,state, Ransom from liquor contractor, Liquor Contractor, Crime News, Yamunanagar News, Panipat News, यमुनानगर समाचार, पानीपत समाचार, फिरौती, शराब ठेकेदार से फिरौती,News,National News,Haryana news hindi news

खबरें और भी हैं..

अन्य समाचार