झज्जर में दर्दनाक हादसा, बस ने मारी बाइक सवार दो युवकों को टक्कर, एक की मौत, एक गंभीर, पीजीआई रेफर 

झज्जर | PUBLISHED BY: GARIMA-TIMES | PUBLISHED ON: 02 JUL, 2022

सांकेतिक चित्र

सांकेतिक चित्र

झज्जर। झज्जर में शनिवार को दर्दनाक हादसा हो गया। बस ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक पर सवार दो युवक सड़क पर गिर गए। बाइक चालक ने लापरवाही दिखाते हुए बस को नहीं रोका और बाइक सवार युवक के सिर के ऊपर से बस का पिछला टायर गुजरने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। दूसरा शख्स गंभीर रूप से घायल है। पुलिस ने बस चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

राजस्थान के धौलपुर के गांव नंगला दखेखा निवासी रणजीत और आगरा के गांव महुआ खेड़ा निवासी हरिओम झज्जर शहर में मजदूरी करने के लिए आए थे। दोनों बाइक पर सवार होकर झज्जर से गांव शेरिया जा रहे थे। बाइक हरिओम चला रहा था। नया बस स्टैंड के पास एक बस ने बाइक को सीधी टक्कर मार दी।

टक्कर लगते ही दोनों सड़क पर आ गिरे। चालक ने बस को रोकने की बजाय भगा दी। इससे हरिओम का सिर बस के पिछले टायर के नीचे आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पीछे बैठा रणजीत गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार के लिए पहले उसे झज्जर नागरिक अस्पताल लाया गया, फिर रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। वहीं हादसे के बाद आरोपी बस चालक मौके से फरार हो गया। झज्जर सिटी पुलिस ने आरोपी बस चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Haryana, Jhajjar News, Jhajjar Crime News, Jhajjar Accident News,pgi news,rohtak pgi,rohtak pgi nws

खबरें और भी हैं..

अन्य समाचार