Whatsapp लेकर आने वाला है नया धमाकेदार फीचर, आप की जगह आपका अवतार करेगा काम

देश , टैकनोलजी , मोबाइल , दिल्ली , हरियाणा | PUBLISHED BY: SAHIL | PUBLISHED ON: 02 JUL, 2022

Whatsaap

Whatsapp लेकर आने वाला है नया धमाकेदार फीचर

Whatsapp New Upcoming Feature: व्हाट्सएप अपने यूजर्स के लिए समय-समय पर नए फीचर्स लेकर आता है। प्रचलित चैटिंग ऐप व्हाट्सएप अब एक नया फीचर लेकर आने वाला है, जिसके आने के बाद यूजर्स वीडियो कॉल के दौरान भी अपना चेहरा नहीं दिखा सकेंगे यानी नए फीचर के आने के बाद व्हाट्सएप यूजर्स वीडियो कॉल में अब खुद की जगह अपने अवतार का प्रयोग कर पाएंगे।

WhatsApp लेकर आएगा ये नया फीचर

WaBetaInfo टाइम फॉर की रिपोर्ट के मुताबिक नई अपडेट के आने के बाद यूजर्स को वीडियो कॉल के दौरान अवतार में स्विच करने का ऑप्शन दिखेगा। इतना ही नहीं अवतार को तैयार करने के लिए अवतार एडिटर भी दिया जाएगा। WaBetaInfo ने जानकारी दी कि इस फीचर की टेस्टिंग एंड्रॉयड के बीटा वर्जन पर की जा रही है। यदि आप भी एक बीटा यूजर है तो आप इस फीचर का अनुभव जरूर कर पाएंगे।

इस फीचर पर भी व्हाट्सएप कर रहा काम

जानकारी के लिए बता दें कि व्हाट्सएप इसके अलावा एक और नई पिक्चर पर काम कर रहा है। जिसके आने के बाद आप ग्रुप कॉल में से भी किसी भी सदस्य को म्यूट कर पाएंगे। इसका फायदा यह होगा कि वीडियो कॉल के दौरान यदि कोई व्यक्ति अपना माइक म्यूट करना भूल जाता है तो एडमिन के पास उस मेंबर को म्यूट करने की सुविधा होगी। गौरतलब है कि इस प्रकार के फीचर पहले से ही जूम और माइक्रोसॉफ्ट टीम्स जैसे वीडियो कॉलिंग ऐप्स पर भी मौजूद है।

Whatsapp, Whatsapp New Feature, Whatsapp Upcoming Features, Technology News, Breaking News, Trending News, Viral News, Delhi Top, National News, Delhi News, Haryana News, Technology News in Hindi

खबरें और भी हैं..

अन्य समाचार