अंबाला में सोते हुए मकान की तीसरी मंजिल से गिरा युवक, मौत

अंबाला | PUBLISHED BY: GARIMA-TIMES | PUBLISHED ON: 01 JUL, 2022

प्रतीकात्मक चित्र

तीसरी मंजिल से गिरा युवक

अंबाला। अम्बाला में दर्दनाक हादसा सामने आया है। यहाँ मकान की तीसरी मंजिल की मौंटी पर सो रहा युवक छत से गिर गया। हादसे में 28 वर्षीय अर्जुन पंडित की मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि आसपास के लोगों ने उसे जिला नागरिक अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अंबाला शहर पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया है। साथ ही मृतक के स्वजनों को सूचना भी दे दी है।

जानकारी के अनुसार अंबाला शहर में गुडमंडी में अर्जुन काम करता था। वह बिहार से यहां आया हुआ था और यहीं पर किराये पर मकान लेकर रहता था। गर्मी के चलते वह अकसर तीसरी मंजिल की छत की मौंटी पर ही सोता था। वीरवार रात भी रोजाना की तरह सोया था। लेकिन शुक्रवार सुबह करीब साढ़े 5 बजे कैसे वह छत से गिरा इसकी किसी को कोई खबर नहीं है। हालांकि अभी इसे हादसा ही माना जा रहा है। स्वजनों के आने के बाद ही शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। साथ ही इसके बाद ही पुलिस आगामी कार्रवाई करेगी।

panipat-local,news,state,Young Man Died in Ambala, Ambala local news, Ambala News, Panipat News, अंबाला समाचार, पानीपत समाचार, युवक की मौत,News,National News,Haryana news hindi news

खबरें और भी हैं..

अन्य समाचार