कहासुनी के दौरान व्यक्ति को पुलिसकर्मी ने मारी गोली, निलंबित

देश , पंजाब | PUBLISHED BY: ALKA | PUBLISHED ON: 29 JUN, 2022

suspended

concept image

मोहाली : पंजाब के डेराबस्सी में एक चौकाने वाला मामला सामने आय़ा है। जहां चेक प्वाइंट पर मोटरसाइिकल सवार व्यक्ति से मारपीट के बाद उसे गोली मार कर घायल करने वाले पुलिस उप निरीक्षक को निलंबित कर दिया गया ।

मोहाली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विवेकशील सोनी ने मंगलवार को मामले में सिंह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने तथा उसे निलंबित करने का निर्देश दिया ।

सोनी ने बताया कि मौके पर मौजूद तीन पुलिसकर्मियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई शुरू की गयी है । बता दें कि रविवार को हुई इस घटना के बाद लोगों के एक समूह ने हमला कर पुलिस वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया ।

इस घटना का कथित वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया, जिसमें दिख रहा है कि एक व्यक्ति पुलिसकर्मी के साथ हाथापाई कर रहा है। हाथापाई के बाद पुलिसकर्मी ने उसके पैर में गोली मार दी। पुलिस ने बताया कि घायल युवक हितेश कुमार को चंडीगढ़ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

घटना की विस्तृत जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि इलाके में गश्त कर रही पुलिस ने मोटरसाइकिल पर सवार एक युगल को जांच के लिये रोका । इस पर महिला उप निरीक्षक बलविंदर सिंह के साथ बहस करने लगी और उसने अपने कुछ संबंधियों को वहां बुला लिया । इसके बाद वे लोग पुलिसकर्मियों के साथ हाथापाई करने लगे ।
 

पुलिस उप निरीक्षक को निलंबित ,sub-inspector suspended ,punjab ,punjab news, hindi news ,तीन पुलिसकर्मियों,व्यक्ति पुलिसकर्मी,मोटरसाइकिल पर सवार एक युगल ,पुलिसकर्मियों के साथ हाथापाई

खबरें और भी हैं..

अन्य समाचार