दुल्हन ने फिल्मी अंदाज में दिया ऐसी वारदात को अंजाम, सबके उड़ गये होश

राजस्थान | PUBLISHED BY: GARIMA TIMES | PUBLISHED ON: 18 JUL, 2020

जयपुर। जयपुर में नई नवेली दुल्हन के आने से घर में खुशी का माहौल था। दुल्हन ने रात को परिवार के सभी सदस्यों को अपने हाथों से खाना पकाकर खिलाया। खाना पकाते वक्त खाने में नशीला पदार्थ मिला दिया। बेहोशी की हालत में सोए परिजनों का फायदा उठाकर दुल्हन जेवर और घर में रखे नकदी लेकर फरार हो गई। यह कोई फिल्मी कहानी नहीं बल्कि सच है। 

सीकर के ढाणी मोकसिंहवाली निवासी मुकेश की शादी इस घटना के दो दिन पहले ही हुई थी। शादी कराने के लिए दो दलालों ने दूल्हे से 2 लाख 20 हजार रुपये भी लिए। दूल्हे के घर वाले जब देर तक सोकर नहीं उठे तो पड़ोसियों को शक हुआ। पड़ोसियों ने घर के अंदर जाकर देखा तो परिवार के सभी सदस्य अचेत अवस्था में पड़े हुए थे। घर में दुल्हन नहीं दिखाई दी। ग्रामीणों ने दुल्हा मुकेश, नानकराम, कमला, मीना, दिव्या व अनूज को राजकीय कपिल अस्पताल में भर्ती करवाया। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस ने अस्पताल में पहुंचकर घायलों से पूछताछ की।

इस मामले में मुकेश ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने बताया कि ढाणी मोकसिंहवाली निवासी मुकेश की दो दलालों के मार्फत 16 जुलाई को दिल्ली के नांगला गांव की दिव्या के साथ विवाह संपन्न हुआ था। देर रात दुल्हन को घर लेकर आए। परिवार के लोगों ने 17  जुलाई को दिन में पूरे रीतिरिवाज किए। दुल्हन ने रात को परिवार के लिए खाना बनाया। खाने में उसने नशीला पदार्थ मिला परिवार के सभी सदस्यों को खिला दिया। रात को सभी लोग अपने कमरे में जाकर सो गए। जिसके बाद दुल्हन ने इस घटना को अंजाम दिया। 

दुल्हन,माहौल ,नशीला पदार्थ , खाना

खबरें और भी हैं..

अन्य समाचार