भाई ने बहन के साथ किया दुष्कर्म, फिर लगा दी बोली, एक लाख 85 हजार में बेचा, ऐसे खुला मामला

मध्य प्रदेश , राजस्थान | PUBLISHED BY: | PUBLISHED ON: 24 JUL, 2021

सीहोर। रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक महिला ने अपनी मुंह बोली बहन को ही बेच दिया। कहते है कि भाई -बहन का रिश्ता सब रिश्तो से पवित्र होता है। और एक भाई अपनी बहन का रक्षा करता है लेकिन ये क्या जनाब यहां तो एक भाई ही अपनी बहन का दुश्मन बन बैठा। इस भाई ने तो अपनी ही बहन को राक्षसों के हवाले कर दिया। बताना लाजमी है कि महिला के पति ने जब पुलिस में अपनी पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई तो जांच के दौरान पूरा मामला खुलकर सामने आया।

 इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है। इस मामले पर ज्यादा जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि 21 अप्रैल को एक शख्स ने रेहटी थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी पत्नी जिसकी उम्र 27 साल है वो लापता है। इसके बाद पुलिस अधीक्षक एएस चौहान के निर्देश पर महिला को खोजने के लिए एक टीम बनाई गई। जिसका थाना प्रभारी अरविंद कुमरे कर रहे थे। शक के आधार पर पुलिस ने कई जगह दबिश दी और इस संबंध में कई लोगों से पूछताछ की गई। दरअसल ये पूरा मामला मध्य प्रदेश के सीहोर का बताया जा रहा है। 

महिला ने पुलिस को बताया कि जिस शख्स को उसकी मुंह बोली बहन ने बेचा था वो उसे राजस्थान स्थित अपने गांव ले गया और यहां पर उसे बंधक बनाकर रखा और रेप किया। पुलिस ने रेप, अपहरण समेत कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है और अन्यों की तलाश में लगी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस मामले से जुड़े सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

जांच के दौरान पुलिस को कई सबूत हाथ लेगे जिससे यह पता चला कि महिला राजस्थान में कहीं पर है। इसके बाद पुलिस की टीम राजस्थान के लिए रवाना हुई। पुलिस की यह कोशिश रंग लाई और महिला को वहां से बरामद कर लिया। इसके बाद महिला से पूछताछ की गई तो पता चला कि उसकी मुंह बोली बहन काम दिलाने के बहाने से उसे रायसेन जिले के गौहरगंज ले गई थी। यहां से एक अन्य आरोपित और उसकी बहन उसे शादी के बहाने राजस्थान ले गई। यहां पर आरोपियों ने उसे राजस्थान निवासी एक व्यक्ति को एक लाख 85 हजार में बेच दिया। 


 

national,rep,mahila,duskarm,rajasthan,madhya-prdesh,breaking,breaking-news,hariyana,hariyana-news

खबरें और भी हैं..

अन्य समाचार