यह डिजिटल कंपनी देने जा रही है 10 हजार लोगों को नौकरी, जल्द शुरू होगी हायरिंग

रोज़गार , देश | PUBLISHED BY: ANUPMA RAJ | PUBLISHED ON: 04 AUG, 2021

नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। एक बड़ी डिजिटल कंपनी जल्द ही कई पदों के लिए हायरिंग शुरू करने जा रही हैं। दरअसल UST जो डिजिटल ट्रांसफॉर्मशन सॉल्यूशंस कंपनी है,वह जल्द ही ऑस्ट्रेलिया,अमेरिका सहित कई देशों में हायरिंग करने जा रही हैं। जिसमें भारत,इजरायल, मलेशिया और सिंगापुर का नाम भी शामिल है। UST 25 देशों में काम कर रही है। इसके कुल ऑफिस 35 है जिसमें 26 हजार से अधिक कर्मचारी काम कर रहे है। अब कंपनी डिजिटल सॉल्यूशंस की डिमांड को ध्यान में रखते हुए कर्मचारियों की संख्या 40% तक बढ़ाना चाहती है। 

UST ने इस साल भारत सहित दुनिया भर में 10,000 से अधिक लोगों को नौकरी देने की घोषणा की है। जिसमें 2000 एंट्री लेवल इंजिनियरिंग,एप्लीकेशन डेवलपमेंट और मॉर्डनाइजेशन, ऑटोमेशन,क्लाउड इंफ्रास्ट्रक्चर आदि के लिए पद शामिल है। नौकरी के लिए इन स्किल का होना जरूरी है।

इन देशों से होगा सिलेक्शन

उतरी अमेरिका,दक्षिण अमेरिका,ऑस्ट्रेलिया,यूरोप, भारत,इजरायल, मलेशिया और सिंगापुर से कर्मचारियों का सिलेक्शन किया जाएगा। हालांकि कंपनी ने इस बात की जानकारी नहीं दी है कि किस देश से कितने लोगों की नियुक्ति की जाएगी।

ऐसा होगा कर्मचारियों का सिलेक्शन

UST ने नियुक्ति प्रक्रिया के लिए प्लान तैयार किया है। जिसके मुताबिक 100 घंटे के एसिलायरेटेड स्किल प्रोग्राम से गुजरना होगा। इस कंपनी को भारत,यूके,मैक्सिको, यूएस में ग्रेट प्लेस टू वर्क द्वारा मान्यता प्राप्त है।

 

 

 

Job,UST company,Business news,रोजगार,Employment

खबरें और भी हैं..

अन्य समाचार