पति का कत्ल करने के लिये महिला ने अपने प्राइवेट पार्ट में लगाया जहर

26 Aug, 2021 | दुनिया Viral khabar | vandana upadhyay

नई दिल्ली : पति-पत्नी का रिश्ता प्यार और भरोसे पर कामयाब रहता है। लेकिन कभी-कभी इस रिश्ते में खटास इतनी अधिक बढ़ जाती है कि दोनों एक दूसरे को मारने के लिये भी तैयार हो जाते हैं। एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां पत्नी ने अपनी पति को मारने के लिये अपने ही प्राइवेट पार्ट में जहर लगा लिया ताकि ओरल सेक्स करते वक्त पति की मौत हो जाये।


ये घटना ब्राजील की बताई जा रही है, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल, महिला अपने पति से नाखुश थी और उससे तलाक लेना चाहती थी। लेकिन पति तलाक देने को तैयार नहीं था। महिला ने कितनी बार अपने पति से कहा कि वो उसे तलाक दे दे लेकिन वो नहीं माना। ऐसे में महिला ने अपने पति को मारने के लिये एक योजना बनाई जो बाद में उसके खुद की जान पर ही भारी पड़ गई। 


महिला के पति ने पुलिस को बताया कि अपनी पत्नी के साथ  उसे ओरल सेक्स से पहले ही उसके प्राइवेट पार्ट से अजीब सी स्मेल आई, जिस वजह से उसे शक हो गया। पत्नी के बार-बार उसे ओरल सेक्स के लिए इंसिस्ट करने पर शक और बढ़ गया। इसके बाद उसने अपनी पत्नी से दूरी बना ली और उसे पास के एक हॉस्पिटल ले गया। 


जहां डॉक्टरों ने जब महिला के प्राइवेट पार्ट की जांच की तो खुलासा हुआ कि उसने काफी मात्रा में अपने प्राइवेट पार्ट में बेहद घातक जहर लगा रखा था। डॉक्टरों ने बताया कि वह जहर महिला के शरीर में भी काफी हद तक फैल चुका था। थोड़ी देर और होती तो महिला की भी जान जा सकती थी। जिस पति को वह मारना चाहती थी उस पति की वजह से ही उसकी जान बच सकी।


इलाज के बाद पत्नी ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि उसने अपने पति को मारने के लिये ये योजना बनाई थी। लेकिन पति ने भी पत्नी को माफ नहीं किया उसने हत्या की साजिश रचने के आरोप में उसके खिलाफ पुलिस में केस दर्ज कर दिया।