पत्नी ने शक में आकर पति के प्राइवेट पार्ट में कस दिया बोल्ट

31 Aug, 2021 | दुनिया Viral khabar | vandana upadhyay

कीव : पति-पत्नी का रिश्ता विश्वास और प्यार पर टिका होता है। इस रिश्ते में शक नहीं होना चाहिये क्योंकि कभी-कभी शक में आकर लोग कुछ ऐसा कर गुजरते हैं, जिसके बारें में यकीन करना भी मुश्किल हो जाता है।

ऐसा ही एक मामला यूक्रेन से सामने आया है, जहां एक महिला ने अपने पति से बदला लेने के लिये एक ऐसा तरीका अपनाया, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। महिला को ऐसा लगता था कि उसका पति उसके साथ धोखा कर रहा है। उसका किसी और महिला के साथ अफेयर चल रहा है। पति किसी अन्य महिलाओं से संबंध ना बना पायें इसके लिये पत्नी ने अपने पति के साथ ऐसी हरकत कर दी जिससे उसकी मौत होते-होते बची।


दरअसल, पत्नी को शक था कि उसका पति अन्य महिलाओं के साथ संबंध बनाता है और उसके साथ धोखा कर रहा है। ऐसे में उसने अपने पति से बदला लेने के लिये एक तरीका सोचा। रात में जब उसका पति गहरी नींद में सोया हुआ था तो उसने पति के प्राइवेट पार्ट में मेटल का नट कर दिया। इसके बाद तो पति से दर्द से करहा उठा। जैसे-तैसे पत्नी खुद पति को लेकर अस्पताल पहुंची। अस्पताल में पहुंचने पर डॉक्टरों को समझ नहीं आ रहा था कि नट को आखिर कैसे निकाला जाये।
डॉक्टरों ने पहले तो इसे साबुन के पानी निकालने की कोशिश की लेकिन सफलता हासिल नहीं हुई। अंत में जाकर डॉक्टरों को सर्जरी का फैसला लेना पड़ा।

 सिटी अस्पताल में डॉक्टरों ने सर्जरी के जरिए शख्स के प्राइवेट पार्ट से नट हटाया। डॉक्टरों को ऑपरेशन के दौरान एंगल ग्राइंडर जैसे विशेष उपकरणों का उपयोग करना पड़ा। ऑपरेशन के बाद भी कई दिनों तक व्यक्ति को दर्द से गुजरना पड़ा।