रोहतक में फिर खुले पार्क, समय किया गया निर्धारित

25 May, 2020 | Haryana Rohtak |

रोहतक। अगर आपको सुबह व शाम को पार्क जाने का शौक है तो आपके लिए अच्छी खबर है। रोहतक में कोरोना काल के दौरान एक बार फिर पार्क खुल गए है। हालांकि ये पार्क पूरे दिन के लिए नहीं खुले रहेंगे। जिला प्रशासन द्वारा इसके लिए समय निर्धारित कर दिया गया है।

जिला प्रशासन ने आज से शहर के पार्कों को सुबह और शाम को दो-दो घंटे खोलने का निर्णय लिया है। जिला उपायुक्त आरएस वर्मा ने बताया कि 25 मई से हर दिन पार्क सुबह 7 से 9 बजे तक और शाम को 4 से शाम 6 बजे तक आमजन के लिए खुले रहेंगे। हालांकि कोरोना वायरस के मद्देनजर कंटेनमेंट जोन के पार्क बंद रहेंगे। वहीं जारी आदेशों में कहा गया है कि जिन लोगों को बुखार, कफ, जुकाम और गले में दर्द की शिकायत है तो वे पार्क में नहीं आएं।

साथ ही पार्क में आने वाले सभी लोगों के लिए मास्क पहनना या फिर अपना फेस कवर करना जरूरी होगा। सभी लोग कम से कम एक मीटर की दूरी बनाए रहेंगे। पार्क में एंट्री करने के लिए हैंड सेनिटाइजर जरूरी होगा। पार्क में आने वाले सभी लोगों के मोबाइल में आरोग्य सेतु एप डाउनलोड करना जरूरी होगा। पार्क में थूकना अपराध होगा। हालांकि कुछ रोहतक वासी इस फैसले से खुश नजर नहीं आ रहे। उनके अनुसार, जब पार्क में जाने का समय होता है तब वो बंद रहेंगे, ऐसे में पार्क खोलने का क्या फायदा।