ट्रक के टायर में हवा भरने के दौरान हुआ हादसा, फटा टायर शख्स के सिर के उड़े चिथड़े

05 Oct, 2021 | देश मध्य प्रदेश | arya


मुरैना। मध्य प्रदेश के मुरैना ज़िले में दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। बता दें कि ट्रक के टायर में हवा भरने के दौरान खौफनाक हादसा हो गया है और इस हादसे में एक युवक की जान चली गई है। यह शख्स ट्रक के टायर में हवा भर रहा था लेकिन उसी दौरान टायर फट गया और हवा भर रहे शख्स का सिर ही उड़ गया। आनन-फानन में लोग

अजय के पास पहुंचे तो देखा उसका सिर का एक हिस्सा ही उड़ गया और उसके टुकड़े सड़क पर बिखरे पड़े थे। लोगों ने अजय को उठाने की कोशिश लेकिन उसकी मौके पर ही मौत हो चुकी थी। फिलहाल पुलिस ने मौत की प्राथमिक सूचना दायर कर जांच शुरू कर दी है। घटना मुरैना जिले के जौरा की है। जौरा टीआई योगेंद्र सिंह जादौन के मुताबिक 'एमएस रोड पर पंक्चर की दुकान में एक ट्रक पहुंचा जिसके टायर में हवा भरनी थी। ट्रक चालक ने ट्रक दुकान के सामने खड़ा कर दिया।

फिर पंक्चर बनाने वाले अजय ने टायर में हवा भरनी शुरू कर दी। इस दौरान अजय ने ट्रक ड्राइवर और उसके साथ मौजूद शख्स को दूर खड़ा होने के लिए कहा। अजय ने कहा कि टायर पुराने हो चुके हैं इसलिए फट सकते हैं, जिसके बाद ट्रक चालक और दूसरा शख्स थोड़ी दूर जाकर खड़े हो गए। इसी दौरान एक जोर का धमाका हुआ और ट्रक के टायर में हवा भर रहा अजय काफी दूर जा गिरा।