केंद्रीय मंत्री के रोड शो के दौरान वारदात, महिला पुलिसकर्मी के साथ हवलदार ने की छेड़छाड़

06 Oct, 2021 | देश मध्य प्रदेश | arya

ग्वालियर। अपराध चरम पर है और छेड़खानी, दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदातें बढ़ती जा रहीं है। अब तो कानून के रखवाले ही ऐसी घिनौनी वारदातों को अंजाम दे रहें है। दरअसल एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बताना लाजमी है कि एक महिला पुलिसकर्मी के साथ एक दूसरे पुलिसकर्मी ने छेड़छाड़ की है। मध्य प्रदेश में ग्वालियर के बहोड़ापुर थाना पुलिस ने अपने ही थाने के एक पुलिसकर्मी पर अपने ही थाने की एक महिला एएसआई से छेड़खानी का मामला दर्ज किया है जिसके बाद पुलिस की जमकर किरकिरी हो रही है। 

महिला सुरक्षा का दावा करने वाले पुलिस महकमे में ही महिला पुलिस खुद ही सुरक्षित नहीं है। दरअसल, मामला 22 सितंबर को नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के रोड शो के दौरान का है जब वीआईपी ड्यूटी के दौरान बहोड़ापुर थाने में पदस्थ एक हवलदार ने अपनी ही अधिकारी एक महिला ASI के साथ छेड़खानी कर डाली और उसे बदनामी का डर दिखाकर चुप रहने की सलाह दी। 

महिला एएसआई ने इसकी शिकायत सबसे पहले टीआई से की जिसके बाद पूरे मामले की जांच एडिशनल एसपी हितिका वासिल के द्वारा की गई तो पूरी सच्चाई अपने आप ही सामने आ गई। करीब 12 दिन बाद आरोपी हवलदार पर महिला एएसआई से छेड़खानी का मामला दर्ज कर लिया गया है। एडिशनल एसपी हितिका ने बताया कि लेडी एएसआई ने एक शिकायत की है जिसमें बताया गया था कि उसके साथ उसी थाने के हेड कॉन्स्टेबल ने छेड़खानी की है जिस थाने में वह पदस्थ है। यह घटना वीआईपी ड्यूटी के दौरान की है। इस मामले की जांच की जा रही है।