गुरुदत्त पर बनी फिल्म से पूजा भट्ट और सनी देओल कर रहे हैं वापसी

11 Oct, 2021 | देश मनोरंजन | arya

सनी देओल जल्द ही आर बाल्की की अगली फिल्म चुप में मुख्य भूमिका में दिखेंगे। इस फिल्म में उनकी जोड़ी पूजा भट्ट के साथ होगी, इस फिल्म में उनके साथ मलयालम सुपरस्टार दुलकर सलमान और श्रेया धनवंतरी भी नजर आएंगे। पैडमैन फिल्म में आर बाल्की के साथ काम कर चुके अक्षय कुमार ने आगामी फिल्म चुप के पोस्टर शेयर की है।

अक्षय ने लिखा, "इसे देखने के बाद कोई चुप नहीं रह सकता! मेरे पास बहुत सारे प्रश्न हैं, क्या दिलचस्प पोस्टर है! इसका बेसब्री से इंतजार है। चुप के पोस्टर में निर्देशक गुरुदत्त की तस्वीर दिखाई दे रही है, फिल्म उनके जीवन से प्रेरित है। पोस्टर में गुरु दत्त की प्यासा (1957) फिल्म का गाना 'ये दुनिया अगर मिल भी जाए' सुन सकते हैं। मेकर्स इस फिल्म को 2022 के सेकेंड हाफ में रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं। फिल्म को होप प्रोडक्शंस और राकेश झुनझुनवाला प्रोड्यूस करेंगे।

पूजा सनी देओल अंगरक्षक (1995) और बॉर्डर (1997) जैसी फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं। सनी देओल को कास्ट करने को लेकर बाल्की ने कहा कि मैं सनी के साथ काम करने को लेकर उत्सुक हूं, वो एक ऐसे एक्टर हैं, जिसकी स्क्रीन पर मौजूदगी बहुत कुछ कह जाती है। वो वापसी कर रहे हैं, इसकी खुशी है और उम्मीद करता हूं कि यह फिल्म उनके फिल्मो के लिस्ट में नए आयाम जोड़ेगी।