क्लासमेट ने किया बहन के फोटो पर अश्लील कमेंट, भाई ने ऐतराज किया तो चाकुओं से गोदा 

12 Oct, 2021 | हरियाणा | garima times

अंबाला। बहन ने अपने जन्मदिन पर सोशल मिडिया पर एक फोटो डाली जिस पर उसकी कक्षा में पढ़ने वाले एक छात्र ने अश्लील कॉमेंट कर दिया। बहन ने परिवार को बताया तो भाई ने बहन के सहपाठी को डांट दिया। यह बात सहपाठी को इतनी चुभ गई कि उसने भरे बाजार में अपने दो और सहपाठियों के साथ मिलकर भाई को चाकुओं से गोद दिया। छोटी सी रंजिश में एक युवक की जान चली गई। 21 वर्षीय इकलौते बेटे की हत्या के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया। बलदेव नगर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

कैंट की रामकिशन कॉलोनी के रहने वाले राजेश कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी बहन रजनी अंबाला शहर के प्रेमनगर में रहती है। उसकी शादी अनिल कुमार से हुई थी। उसकी बहन के पास एक ही बेटा मानव उर्फ उज्जवल था। करीब 21 साल का मानव पढ़ाई पूरी करने के बाद प्राइवेट नौकरी कर रहा था। राजेश के मुताबिक उसकी भांजी प्रेमनगर के सरकारी स्कूल में दसवीं कक्षा की छात्रा है। अगस्त में उसकी भांजी का जन्मदिन था। तब उसकी कक्षा में पढने वाले छात्र कबीर नगर के मोहित ने अभद्र कमेंट किया था। शिकायतकर्ता के मुताबिक उसकी भांजी ने पूरी बात घर बताई थी। तब उसका भांजे मानव ने मोहित को समझाने का प्रयास किया था । इस बात को लेकर मोहित उसके भांजे मानव से रंजिश रखने लगा था।

राजेश ने बताया कि उसका जीजा अनिल कुमार बीमार चल रहा है। शहर के नागरिक अस्पताल से सोमवार को उनकी छुट्टी होनी थी। इसी वजह से वह भी अंबाला शहर आया हुआ था। राजेश ने बताया कि करीब 11.30 बजे सुबह जब वह अपनी एक्टिवा पर वीटा मल्कि बूथ के पास पहुंचा तो उसके भांजे मानव से मोहित व उसका दोस्त लक्ष्मीनगर का रोहण गाली गलौज कर रहे थे।

इसके बाद मोहित ने उसके भांजे के पेट में चाकु से दो-तीन वार किए। इसी वजह से मानव बुरी तरह जख्मी होकर गिर गया। परिवादी ने बताया कि उसने चाकुओं से हमला करने वाले दोनों आरोपियों को काबू करने का प्रयास लेकिन वे फरार हो गए। जख्मी हालत में दोस्त दीक्षांत ने मानव को नागिरक अस्पताल में दाखिल करवाया। यहां उपचार के दौरान ही उसकी हालत बिगड़ गई। रेफर करने पर बीच रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।