फिर गैंगवार! सरेआम बदमाश की गोली मारकर हत्या

12 Oct, 2021 | दिल्ली | arya

दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में अपराधी बेख़ौफ़ हो चुके है। पुलिस प्रशासन का बिल्कुल भी खौफ नहीं है। बताना लाजमी है कि दिल्ली में लगातार गैंगवार की घटनाएं बढ़ने लगी है। रोहिणी सेक्टर 16 में टिल्लू गैंग से जुड़े एक बदमाश की सोमवार देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई है। दूसरे गुट के बदमाश ने टिल्लू गैंग के बदमाश राधे को गोली मारी है। बताया जा रहा है कि राधे रोहिणी सेक्टर 16 मार्केट में अपनी बाइक से गुजर रहा था, तभी बदमाश राधे को गोली मारकर फरार हो गए। मामले में दिल्ली पुलिस का कहना है कि दीपक को आज सेक्टर 15-16 रोहिणी मार्केट में गोली मार दी गई।

 बाद में उसने शहर के एक अस्पताल में दम तोड़ दिया। मृतक की 5 पूर्व मामलों में संलिप्तता है। पुलिस ने आगे कहा कि अभी तक गैंगवार के एंगल का पता नहीं चल सका है, जांच जारी है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक वह टिल्लू गिरोह से जुड़ा हुआ था। उसने अन्य साथियों के साथ 2018 में कुख्यात बदमाश संदीप ढिल्लन को मौलाना आजाद मेडिकल कालेज परिसर में पुलिस हिरासत से भगाया था। पुलिस ने उसे इस मामले में गिरफ्तार भी किया था। लेकिन 2019 में जमानत पर बाहर आ गया था। 

चूंकि वह टिल्लू गिरोह से जुड़ा था इसलिए हत्या के पीछे गोगी गिरोह के बदमाशों के शामिल होने की आशंका है। दिल्ली के रोहणी इलाके में एक शख्स दीपक उर्फ राधे पर भी कई आपराधिक मामले दर्ज थे। दिल्ली पुलिस के मुताबिक मृतक राधे 2019 में गैंगस्टर संदीप उर्फ ढिल्लु के साथ गिरफ्तार हुआ था। ढिल्लु गैंग और टिल्लू गैंग के दोस्ताना सम्बन्ध हैं। जिससे कही न कही ये हत्या भी गैंगवार से सम्बंधित मानी जा रही है।