Into The Wild With Bear Grylls में हिंद महासागर के उजाड़ द्वीपों में अजय देवगन संघर्ष करते हुए दिखेंगे

12 Oct, 2021 | देश मनोरंजन | arya

डिस्कवरी ने Into The Wild With Bear Grylls हिंद महासागर में शूट किया है, इस शो की आज पहली झलक जारी की गई है। बॉलीवुड अभिनेता और वाइल्ड आइकन बेयर ग्रिल्स किसी जगह को पूरी तरह से रोमांच से भरे जंगल में बदल देंगे । विश्व प्रसिद्ध साहसी बेयर ग्रिल्स और अजय देवगन सर्वाइवल के ऐसे अनुभव की शुरुआत करेंगे जो शार्क और प्रतिकूल मौसम के बीच शुरू होता है और आगे निर्जन द्वीपों की ओर बढ़ता है।

अजय देवगन को हिंद महासागर के सबसे उजाड़ द्वीपों में जीवित रहने के लिए सर्वाइव करते दिखाया गया है। अजय देवगन ने कहा, “यह जंगल में मेरा पहला अभियान है और यह बच्चों का खेल नहीं था! मेरे पिता एक एक्शन डायरेक्टर थे और भारतीय फिल्म द्योग में मेरे 30 साल के करियर के दौरान, मुझे खतरनाक एक्शन सहित बहुत सी भूमिकाएँ निभाने का सौभाग्य मिला है, जो अनुभव काम आ रहा है।

इनटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स, मैन वर्सेज वाइल्ड से प्रेरित एक अभिनव फॉर्मेट है, जो जंगलों में सर्वाइवल पर आधारित दुनिया में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली टेलीविजन श्रृंखलाओं में से एक है। पिछले साल की शुरुआत में श्रृंखला के पहले एपिसोड में सुपरस्टार रजनीकांत को दिखाया गया था, उन्होंने बेयर ग्रिल्स के साथ टेलीविजन पर अपनी शुरुआत की थी। इस कल्ट फ्रैंचाइज़ी के आखिरी एपिसोड में खिलाड़ी अक्षय कुमार शामिल हुए।

‘मैन वर्सेज वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स एंड पीएम मोदी’ एपिसोड ने काफी पसंद किया गया था और वर्ष का सबसे चर्चित टीवी कार्यक्रम बन गया था। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा, बेयर ग्रिल्स में अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा, केट विंसलेट, रोजर फेडरर, जूलिया रॉबर्ट्स और कई अन्य दिख चुके हैं। इनटू द वाइल्ड का प्रीमियर डिस्कवरी+, डिस्कवरी और डिस्कवरी एचडी पर होगा और यह अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, बांग्ला, मलयालम और कन्नड़ सहित 7 भाषाओं में उपलब्ध होगा।

इस एपिसोड का प्रसारण विशेष रूप से 22 अक्टूबर को डिस्कवरी+ भारत और फिलीपींस में होगा। इसके बाद यूनाइटेड किंगडम, नीदरलैंड, पोलैंड, इटली, डेनमार्क, फिनलैंड, नॉर्वे और स्वीडन सहित अन्य ईएमईए क्षेत्रों में होगा। यह भारत, जापान, चीन, दक्षिण पूर्व एशिया, फिलीपींस, ताइवान, दक्षिण कोरिया, सिंगापुर, मलेशिया, इंडोनेशिया, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड सहित एशिया प्रशांत और ईएमईए के 55+ देशों में डिस्कवरी के चैनलों के नेटवर्क पर भी प्रदर्शित किया जाएगा।