जींद : खुशियों में लगा ग्रहण, सगाई समारोह में झगड़ा,छुरी से किया हमला, इलाज के दौरान मौत

13 Oct, 2021 | जींद | arya


नरवाना। जींद जिले में आपराधिक मामले लगातार बढ़ते जा रहें है। छोटी -छोटी बात पर लोग एक दुसरे की जान लेने पर उतारू हो जाते है। ख़ुशी के माहौल में भी गम के छींटे पड़ ही जाते है। बताना लाजमी है कि ख़ुशी के मौल में उस समय गम का साया छा गया जब एक युवक की सगाई के दौरान झगड़ा हो गया। और ये झगड़ा इतना बढ़ गया कि लोगों की जान पर बन आया। बता दें कि ढाकल गांव में गत रविवार को एक सगाई समारोह में हुई कहासुनी के बाद चार लोगों ने घर में घुसकर एक व्यकित पर छुरी से हमला कर दिया। हमले में घायल हुए सतीश निवासी ढाकल की इलाज के दौरान मौत हो गई। जिसके बाद सदर पुलिस ने मृतक के भतीजे अजय की शिकायत पर सन्नी, गोविन्द, मन्दीप व मोनु के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया।

 जानकारी में मंगलवार को सदर थाना प्रभारी सत्यपाल ने बताया कि अजय पुत्र दलबीर ढाकल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 10 अक्टूबर को उसके ताऊ रामनिवास के लङके नवीन की सगाई थी। जिसमें सभी लोग नाच रहे थे। इसी दौरान वहां पर सन्नी, गोविन्द पुत्र सतपाल, मन्दीप पुत्र किताब सिंह वासी ढाकल व सन्नी का साला मोनु भी आ गये। डीजे पर नाचते समय मेरे चाचा सतीश पुत्र रामकुमार वासी ढाकल की सन्नी, गोविन्द, मन्दीप, मोनु के साथ कहासुनी हो गई तो परिवार के सदस्यों ने डीजे बंद करवा दिया। जिसके बाद सब अपने अपने घर चले गए। लेकिन शाम के लगभग साढे 8 बजे उसके चाचा के घर लङाई झगङा का शोर सुनाई दिया तो वह मौका पर पहुंचा और देखा कि सन्नी, गोविन्द, मन्दीप, मोनु मेरे चाचा के साथ मारपीट कर रहे थे और गोविन्द के हाथ मे छुरी थी। 

शोर सुनकर अन्य लोग भी मौके पर पहुंचे तो आरोपित मौके से फरार हो गए। इसी दौरान सतीश पर छुरी से हमला हुआ था। उसके पेट से खुन निकल रहे थे और आरोपित जाते समय जान से मारने की धमकी दे गए थे। जो मुझे व अन्य लोगो को मौका पर आता देखकर मेरे चाचा सतीश को जान से मारने की धमकी देते हुए छुरी सहीत मौका से भाग गये ।  अजय ने बताया कि घायल अवस्था के उसके चाचा ने बताया कि सन्नी, गोविन्द, मन्दीप व मोनु ने मेरे घर मे घुसकर बिना वजह मेरे साथ मारपीट की व गोविन्द ने मेरे पेट मे छुरी मारी है। जिसके बाद परिजन सतीश को लेकर नागरिक अस्पताल नरवाना पहुंचे। जहां डाक्टर ने घायल की गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीजीआई रैफर कर दिया और इलाज के दौरान मौत हो गई। 

Recent News