पिता, सपा और बसपा नेताओं ने किया मेरा यौन शोषण.....

13 Oct, 2021 | उत्तर प्रदेश | Alka

ललितपुर : यूपी के ललितपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक 17 साल की लड़की ने अपने पिता और समाजवादी पार्टी और बसपा के नेताओं सहित 28 लोगों पर पिछले कुछ सालों में उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। 

पीड़िता के शिकायत के आधार पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है. आरोपियों में उसके पिता, सपा के जिला अध्यक्ष तिलक यादव, सपा के शहर अध्यक्ष राजेश जैन जोझिया, बसपा के जिलाध्यक्ष दीपक अहिरवार और अन्य लोग शामिल हैं.

लड़की ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि जब वह कक्षा 6 में थी, तो उसके पिता ने उसे गाड़ी चलाना सिखाने के बहाने उसे मोटरबाइक पर घुमाने ले गया और खेत में दुष्कर्म किया.

उसने अपनी शिकायत में आगे कहा कि तिलक यादव ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया और कहा कि उसके पिता ही उसे उसके पास लाए थे। उसने उससे कहा कि उसकी मां भी उसके पास आएगी।
लड़की ने आगे आरोप लगाया है कि जब वह अपने मामा के घर गई, तो उसके चचेरे भाइयों के साथ उसके चार चाचाओं ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उसने दावा किया कि उसकी दादी ने घटना को दबाने की कोशिश की।

इस बीच सपा जिलाध्यक्ष तिलक यादव ने सोशल मीडिया पर बयान जारी कर दावा किया है कि उन्हें और उनके भाइयों को मामले में झूठा फंसाया जा रहा है।

ललितपुर के एसपी निखिल पाठक ने कहा, यह बेहद संवेदनशील मामला है. हम इसे गंभीरता से ले रहे हैं। एक मजिस्ट्रेट धारा 164 के तहत जल्द ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। हम पीड़ित के पिता से पूछताछ कर रहे हैं। वह एक ट्रक ऑपरेटर है।