न्यूड होकर एयरपोर्ट पर पहुंची महिला, नशे में धुत झूम -झूम कर किया डांस, वीडियो वायरल

13 Oct, 2021 | देश दुनिया | arya


नई दिल्ली। जब शख्स नशे में होता है तब उसको कुछ भी समझ नहीं आता है। न ही उसे दूसरों की परवाह होती है और न ही उसके अपने इज्जत की फ़िक्र होती है। दरअसल एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बता दें कि नशे में धुत एक महिला बिना कपड़ों के ही एयरपोर्ट जा पहुंची। जिसे देख कर हर कोई हैरान था। इतना ही नहीं नेकेड महिला एयरपोर्ट पर डांस करती नजर आई। जिसे देख सिक्योरिटी गार्ड्स उस महिला को ब्लैंकेट से ढकने की कोशिश करते हैं। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें गार्ड्स को महिला के साथ संघर्ष करते हुए दिखाया गया है। दरअसल ये पूरा मामला अमेरिकी एयरपोर्ट का बताया जा रहा है।

 रिपोर्ट के अनुसार, महिला के पास ना तो कोई लगेज था ना कोई दूसरा सामान। उसने केवल एक बोतल पकड़ रखी थी, जिसमें ड्रिंक या फिर पानी हो सकता था. महिला हंसते हुए घूम रही थी। बड़ी मुश्किल से उस महिला को पुलिस ने पकड़ा और फिर उसे अस्पताल ले जाया गया। डेनवर पुलिस विभाग ने बताया कि ये घटना रविवार (19 सितंबर) टर्मिनल के गेट ए-37 के बाहर हुई। महिला नशे में धुत थी। उसने कोई कपड़ा नहीं पहन रखा था, उसके हाथ में बस एक बोतल थी। दावा किया गया कि महिला की मेडिकल कंडीशन भी ठीक नहीं थी। 

'डेली मेल' की रिपोर्ट के मुताबिक, ये घटना डेनवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट की है। जहां बीते महीने एक फीमेल पैसेंजर को बिना कपड़ों के एयरपोर्ट पर देखा गया था। उस दौरान जो कुछ भी हुआ, किसी दूसरे पैसेंजर ने उसका वीडियो बना लिया, जो अब सामने आया है। बताया गया कि एयरपोर्ट के एग्जिट गेट के पास लोगों को एक महिला बिना कपड़ों के टहलती हुई नजर आई। महिला कभी डांस करती, तो कभी हंसते हुए टहलते दिखाई दी। ये सब देखकर एयरपोर्ट पर मौजूद लोग हैरान रह गए। इस बीच सुरक्षाकर्मी दौड़कर उसके पास जाते हैं और उसे ब्लैंकेट से ढकने की कोशिश करते हैं। इस दौरान उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा। इस पूरी घटना को किसी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया।