डबल मर्डर से कैथल में फैली सनसनी, मां-बेटी की हत्या, बेटे की हालत गंभीर

14 Oct, 2021 | जींद | arya

कैथल। कैथल में भी अपराध धीरे -धीरे बढ़ता ही जा रहा है। बता दें कि कैथल जिले के पूंडरी कस्बे से दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। यहां अष्टमी की रात को अज्ञात व्यक्ति ने मां व बेटी की हत्या कर दी। जबकि बेटा घायल है। घायल को पूंडरी के अस्पताल में दाखिल करवाया गया गया है। जानकारी के अनुसार महिला के पति ऋषि की एक साल पहले हार्ट अटैक से मृत्यु हो चुकी है। बता दें कि जिले में एक महीने में दूसरा डबल मर्डर हो गया है। इससे पहले 24 सितंबर को कैथल शहर के जींद रोड स्थित आढ़ती दंपत्ती की घर में घुसकर चाकू से हमला कर हत्या कर दी गई थी। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। अभी हमलावर का सुराग नहीं मिल सका है।

एसएचओ ने बताया कि अभी महिला के बेटे शुभम का अस्पताल में इलाज चल रहा है। शुभम द्वारा जानकारी मिलने के बाद ही पुलिस आगामी कार्रवाई करेगी। शुभम के अभी बयान नहीं हो पाए हैं। हालातों को देखकर स्पष्ट है कि हत्यारे ने मां-बेटी की बड़ी बेरहमी से हत्या की है। फर्श पर हर तरफ खून फैला हुआ था और महिला गीता का शव खून से लथपथ नीचे फर्श पर पड़ा था। बच्ची सुविधा का शव बेड पर पड़ा मिला। उसके शरीर पर भी कई वार किए गए हैं। मौके को देखकर साफ लग रहा था कि महिला ने खुद और अपने बच्चों को बचाने के लिए हमलावर से खूब संघर्ष किया है, क्योंकि बेड पर एक ही गद्दा था। तकिये नीचे फर्श पर पड़े थे। महिला का शव दरवाजे के पास पड़ा मिला।

जानकारी के अनुसार गीता पत्नी ऋषि और उसकी आठ वर्षीय लड़की सुविधा की बुधवार देर रात को धारदार हथियार से अज्ञात व्यक्ति द्वारा हत्या कर दी गई। जबकि लड़के शुभम को भी चोटें लगी हैं, जिसे पूंडरी के गुरु नानक अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। फिलहाल उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। महिला के पति ऋषि की एक साल पहले मौत हो चुकी है। पूंडरी थाने के एसएचओ निर्मल सिंह ने बताया कि मां और बेटी की हत्या के मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में लाया गया है। गहनता से जांच की जा रही है।


 

Recent News