हिसार में पुलिसकर्मी के घर में चोरों ने लगाई सेंध, पहले भरपेट बर्फी खाई फिर की 7 लाख की चोरी

16 Oct, 2021 | हिसार | garima times

हिसार। हिसार जिले के हांसी में स्थित शिव कॉलोनी में चोरों ने पुलिसकर्मी के घर को ही निशाना बना दिया। ताला तोड़कर घर में घुसे चोर करीब 7 लाख रुपए कीमत के जेवर व नकदी पर हाथ साफ कर गए। चोर रसोई में रखी त्योहार की मिठाई भी खा गए और जाते-जाते फ्रिज से दो किलो देसी घी भी चोरी करके ले गए। इस दौरान घर पर कोई नहीं था। परिवार के लोग दशहरा पर्व मनाने गांव सीपर गए हुए थे।

शिव कॉलानी निवासी युवराज ने बताया कि वह हरियाणा पुलिस में कार्यरत है और उसकी गुरुग्राम में ड्यूटी है। दशहरे पर्व पर पत्नी, भाई और भाभी गांव सीपर में माता-पिता के पास गए हुए थे। सुबह पड़ोसी का उसके पास फोन आया और उसने बताया कि घर का ताला टूटा हुआ है। जब मैंने मौके पर आकर देखा तो अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा था। जांच में घर से कुछ सामान और नकदी गायब मिली।

चोर 50 हजार रुपए की नकदी, 10 तोले के आभूषण सहित हजारों रुपए का सामान चुराकर ले गए। मकान मालिक ने बताया कि चोरों ने बेफिक्र होकर वारदात को अंजाम दिया है। पहले चोरों ने फ्रिज में रखी बेसन की बर्फी खाकर भूख मिटाई और साथ में जाते-जाते दो किलो देसी घी भी ले गए। यदि चोरों के पास कोई वाहन होता तो वे घर का सारा सामान अपने साथ ले जाते। पुलिस ने मामजा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।