पंजाब के दलित युवक की नृशंस हत्या, पीड़ित परिवार को 50 लाख की मदद व नौकरी दें सरकार: मायावती

16 Oct, 2021 | देश पंजाब | arya


पंजाब। दिल्ली के सिंघु बॉर्डर पर पंजाब के एक दलित युवक की नृशंस हत्या पर बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने दुख व्यक्त किया है। बता दें दिल्ली-हरियाणा के सिंघु बॉर्डर पर महीनों से चल रहे किसान आंदोलन के मंच के पास शुक्रवार सुबह एक युवक का हाथ कटा शव मिलने से हड़कंप मच गया। शुक्रवार शाम होते-होते इस मामले में सरबजीत सिंह नाम के निहंग ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया।

1. दिल्ली सिंघु बॉर्डर पर पजंाब के एक दलित युवक की नृशंस हत्या अति-दुखद व शर्मनाक। पुलिस घटना को गंभीरता से लेते हुए दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करे तथा पंजाब के दलित सीएम भी लखीमपुर खीरी की तरह पीड़ित परिवार को 50 लाख रुपए की मदद व सरकारी नौकरी दें, बीएसपी की यह माँग।

— Mayawati (@Mayawati) October 16, 2021

मायावती ने ट्वीट किया है, “दिल्ली सिंघु बॉर्डर पर पंजाब के एक दलित युवक की नृशंस हत्या अति-दुखद व शर्मनाक। पुलिस घटना को  गंभीरता से लेते हुए दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करे तथा पंजाब के दलित सीएम भी लखीमपुर खीरी की तरह पीड़ित परिवार को 50 लाख रुपए की मदद व सरकारी नौकरी दें, बीएसपी की यह मांग।”मायावती ने कहा कि उन्होंने पंजाब के दलित सीएम को लखीमपुर खीरी की तरह पीड़ित परिवार को 50 लाख रुपए की मदद और सरकारी नौकरी देने की मांग की है।