जींद करनाल स्‍टेट हाईवे पर आपस में भिड़े दो कार और बस, छह लोग घायल

जींद | PUBLISHED BY: ARYA | PUBLISHED ON: 23 OCT, 2021

करनाल। जींद में भीषण सड़क हादसा हो गया है। ये हादसा इतना खतरनाक था की 6 लोग घायल हो गए है। बता दें कि दो कार और बस की टक्‍कर हो गई है। बता दें कि  करनाल जींद स्‍टेट हाईवे पर गांव जलमाना के पास शनिवार सुबह उस समय बड़ा हादसा टल गया जब दो कारें व एक निजी बस भिड़ गई। इस हादसे में कार में सवार एक ही परिवार के छह लोग घायल हो गए जबकि बस में सवार यात्रियों में भी हड़कंप मच गया।

हादसे में बस में सवार यात्री घायल होने से बच गए, लेकिन उनमें भी हड़कंप मच गया। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो तीनों वाहनों को कब्जे में ले लिया और मामले की जांच शुरू की। उधर बताया जा रहा है कि यह हादसा एक कार चालक द्वारा ओवरटेक करने के प्रयास में हुआ है। जुंडला पुलिस चौकी इंचार्ज मुकेश कुमार का कहना है कि अभी हादसे की जांच के साथ-साथ सभी घायलों की जानकारी ली जा रही है। जानकारी के मुताबिक गांव जलमाना वासी एक परिवार गांव में ही मुख्य सड़क किनारे स्थित गुरुद्वारे में हर रोज की तरह सुबह माथा टेकने के लिए गया था।

जैसे ही वापस जाते समय परिवार के सदस्य कार में सवार होकर जाने लगे तो तभी असंध की ओर से आई एक कार ने टक्कर मार दी। इसी दौरान असंध से करनाल जा रही यात्रियों से भरी एक निजी बस भी एक कार से टकरा गई। कार सवार उक्त परिवार के छह लोग घायल हो गए। हादसे के बाद बड़ी संख्या में राहगीरों की भीड़ लग गई और उनकी मदद से सभी घायलों को करनाल के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया। आरोपित कार चालक मौके से फरार हो गया।


 

#panipat-crime, #news, #state, #Accident, #Karnal Road Accident, #Accident in Karnal, #Accident on Jind Karnal State Highway, #Car and bus collided, #Haryana Crime, # Panipat crime# पानीपत समाचार# हरियाणा समाचार# जींद हाईवे# करनाल में हादसा# कार की टक्‍कर

खबरें और भी हैं..

अन्य समाचार