जींद में फिर निकला फिरौती का जिन्न,  व्‍यापारी का अपहरण कर 10 लाख लेकर बदमाशों ने छोड़ा

जींद | PUBLISHED BY: GARIMA TIMES | PUBLISHED ON: 26 OCT, 2021

जींद। हरियाणा के कई शहरों में रंगदारी मांगने की वारदातें बढ़ गई हैं। कुछ समय पहले जींद के सफीदों मंडी में व्यापारी से फिरौती मांगी गई थी। अब कुछ समय बाद फिर से फिरौती का जिन्न निकला है। जींद शहर की पुरानी अनाज मंडी में बदमाशों ने एक व्यापारी से रिवाल्वर के बल पर मंगलवार दोपहर को 10 लाख रुपये फिरौती के नाम पर ऐंठ लिए। सूचना मिलते ही एएसपी पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की। रामराय गेट पर जैन मंदिर के समीप रहने वाले व्यापारी नितिन गोयल पुत्र कैलाश ने पुलिस को बताया कि दो-तीन दिन से उसके मोबाइल फोन पर किसी वजीर पोकरी खेड़ी के नाम से काल आ रही थी।

धमकी दी जा रही थी कि 25 लाख रुपये दे दो, नहीं तो मैं आपको जान से मार दूंगा। उसके बाद मंगलवार दोपहर लगभग दो बजे फिर उसके पास फोन आया की आप एक बार पुरानी अनाज मंडी में मुकेश गिरी की दुकान पर आ जाना, जरूरी कार्य है। उसके बाद वह पुरानी अनाज मंडी में बीएमजी ट्रेडिंग कंपनी नामक दुकान पर पहुंच गया। वहां पहुंचते ही कहा गया कि आपने बहुत पैसे कमा रखे हैं। मेरे को 25 लाख रुपये दे दो। बगैर पैसे दिए यहां जाने नहीं देंगे।

दुकान के चारों तरफ रिवाल्वर लेकर पांच-छह व्यक्ति खड़े हो गए, जिससे वह घबरा गया। उसके बाद घर से अपने भाई विपिन को फोन कर 10 लाख रुपये मंगवा कर बदमाशों को दे दिए। उसके बाद बदमाश यहां से चले गए। इस घटना के बाद नितिन ने पुलिस को फोन कर जानकारी दी। सूचना मिलते ही एएसपी नीतीश अग्रवाल तथा शहर थाना प्रभारी दिनेश कुमार पुलिस के साथ पहुंचे। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

रंगदारी,सफीदों मंडी ,फिरौती, अनाज मंडी , व्यापारी,रिवाल्वर

खबरें और भी हैं..

अन्य समाचार