प्रॉपर्टी डीलर को सरेआम गोलियों से भूना, महिला समेत 6 पर मामला दर्ज, जेल ब्रेक कांड में था नामजद 

हरियाणा सोनीपत | PUBLISHED BY: GARIMA TIMES | PUBLISHED ON: 22 NOV, 2021

सोनीपत। सोनीपत-गोहाना रोड पर बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर को गोलियों से भून दिया। गंंभीर हालत में उसे खानपुर पीजीआई ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक की मां की शिकायत पर एक महिला समेत 6 के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। छानबीन जारी है। 

सोनीपत के बहुचर्चित जेल ब्रेक कांड में नामजद रहे अतेंद्र उर्फ चुन्नू की छह हमलावरों ने पांच गोलियां मारकर हत्या कर दी। फिलहाल हत्या के प्रयास के एक मामले में जमानत पर बाहर आया अतेंद्र उर्फ चुन्नू प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था। उसने गोहाना में ऑफिस बना रखा था। बीती रात वह ऑफिस बन्द कर अपनी कार से घर गांव किलोहडद लौट रहा था। सोनीपत रोड पर मोहाना थाने से करीब एक किलोमीटर पहले मोहाना अड्डे पर तीन चार बदमाशों ने उसे घेर लिया और ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी। अतेंद्र को चार-पांच गोलियां लगी।

गोलियों की आवाज से मोहाना में हड़कंप मच गया। अड्डे पर लोगों के साथ वाहनों की भी भीड़ लग गई। बदमाश अतेंद्र को मरा हुआ समझ कर वहां से फरार हो गए। इसके बाद लोगों ने उसे संभाला तो उसकी हालत गम्भीर थी। इस बीच वहां पहुंचे भटगांव निवासी संदीप उर्फ चोटी घायल अतेंद्र को लेकर गोहाना अस्पताल पहुंचा। डॉक्टरों ने गम्भीर हालत में उसे पीजीआई खानपुर रेफर कर दिया। पीजीआई में डॉक्टर उसे बचा नही पाए और मृत घोषित कर दिया। 

पुलिस ने मृतक की मां के बयान पर छह नामजद आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। मृतक की मां सरिता ने पुलिस को दी रिपोर्ट में तय कि उसके पति शमशेर सिंह की मौत हो चुकी है। उसका इकलौता सहारा एक बेटा अतेंद्र था। वह गोहाना में प्रॉपर्टी डीलर का काम करता था। उसने बताया था कि उसे मुंडलाना का दिनेश और गूमड़ का संदीप उर्फ काना जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। सरिता ने उसकी बात को गम्भीरता से नही लिया। रात को घर लौटते समय उसकी हत्या कर दी गई। वह अब बेसहारा हो गई है।

मृतक की मां सरिता ने बताया कि बेटे अतेंद्र ने सुबह ऑफिस जाते समय उसे बताया था कि मुझे दिनेश वासी मुडलाना मारने की कह रहा है। दिनेश के साथ संदीप उर्फ काना वासी गुमड़ भी है। रात को वह अपनी कार से घर लौट रहा था तो मोहाना अड्‌डे पर 3-4 लड़के अपने हाथों में हथियार लिए हुए आए और अतेन्द्र पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। मेरे लड़के अतेंद्र को दिनेश मुंडलाना, मुकेश कैरा, सीता, ओमा, अंकित, संदीप काना गुमड़ ने मिलकर मारा है। थाना मोहाना के एएसआई जगदीश ने बताया कि सरीता के बयान पर 6 आरोपियों, जिनमें एक महिला भी है, के खिलाफ दफा 302,25 व 34 के तहत केस दर्ज किया है। एफएसएल की टीम ने मौके से सबूत जुटाए हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। 

मोहाना थाना पुलिस ने सरिता के बयान पर दिनेश निवासी मुंडलाना, मुकेश कैरा, सीता, ओमा, अंकित व संदीप गुमड़ के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने रविवार को खानपुर में शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। इंस्पेक्टर अशोक कुमार ने कहा कि गोहाना में प्रॉपर्टी डीलिंग करने वाले अतेंद्र उर्फ चुन्नू की रात को पांच गोली मारकर हत्या की गई है। उसका भी आपराधिक रिकॉर्ड रहा है। युवक की मां ने छह लोगों को नामजद कराया है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। 

बता दें अतेंद्र उर्फ चुन्नू सोनीपत में हुए जेल ब्रेक कांड समेत कई मामलों में नामजद रहा है। फिलहाल वह हत्या के प्रयास के मामले में कोर्ट से जमानत पर था। उस पर वर्ष 2010 में गन्नौर में हत्या के प्रयास व सरकारी में बाधा पहुंचाने, 2010 में सदर सोनीपत व सिविल लाइन में अलग-अलग हत्या के दो मुकदमे दर्ज हुए थे। 18 जनवरी, 2012 को जेल ब्रेक का मुकदमा दर्ज हुआ था। इसके साथ ही 25 जनवरी, 2011 में सदर थाना में 294, 506, 23 मार्च, 2012 को चोरी के वाहन सहित पकड़ा गया। 8 अप्रैल, 2019 को अपहरण समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ। वह ज्यादातर मामलों में या तो बरी हो चुका था या सजा पूरी कर चुका था। फिलहाल वह 8 अगस्त, 2019 में दर्ज हुए हत्या के प्रयास के एक मामले में कोर्ट से 10 जनवरी, 2020 को जमानत पर आया हुआ था।

सोनीपत-गोहाना रोड , गोलियों ,प्रॉपर्टी डीलर,खानपुर पीजीआई , डॉक्टरों

खबरें और भी हैं..

अन्य समाचार