वरमाला के दौरान नाची मौत, हर्ष फायरिंग के दौरान दूल्हे के दोस्त की छाती के आर पार हुई गोली 

रोहतक , हिसार , | PUBLISHED BY: GARIMA TIMES | PUBLISHED ON: 23 NOV, 2021

रोहतक। शादियों में हर्ष फायरिंग करना पुराना प्रचलन है मगर इसके कारण कितने ही परिवार बर्बादी की भेंट चढ़ चुके हैं। एक ऐसा ही और मामला सामने आया है। हिसार जिले के पुट्‌ठी गांव में देर रात शादी में जयमाला के समय गोली लगने से दूल्हे के दोस्त साेनू की मौत हो गई। रोहतक जिले के महम का रहने वाला था सोनू जो अपने अन्य दोस्तों के साथ शादी में आया था। रात को जयमाला की रस्म की खुशी में किसी ने गोली चलाई जो सोनू की छाती में जा लगी। बाद में डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

महम निवासी विजय सिंह ने बताया कि उनका भतीजा सोनू रात को विनय शादी में शामिल होने के लिए हांसी के गांव पुट्‌ठी में गया था। पुट्‌ठी गांव में पहुंचने पर ढुकाव के बाद जयमाला की रस्म के दौरान महम के किशनगढ़ वासी नरेंद्र ने अपनी लाइसेंसी पिस्तौल से गोली चलानी शुरू कर दी। एक गोली सीधे सोनू की छाती में लगी। गोली लगने से वह मौके पर ही गिर गया। दोस्त सोनू को हांसी के अस्पताल में लगकर गए, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद पोस्टमार्टम के लिए शव को हांसी लाया गया पुलिस मामले की जांच कर कर रही है।पुलिस मामले की जांच कर कर रही है। 

शादी में ढुकाव के दौरान तक हर तरफ खुशी का माहौल था। दूल्हे विनय के साथी जहां नाच गाने में लगे थे, वहीं वरमाला की खुशी में ही गोली चलाई गई, लेकिन वह सोनू को लगी तो नाच गाना तो रूका ही साथ में शादी का पूरा माहौल ही गमगीन हो गया। बास थाना के सब इंस्पेक्टर विजय पाल ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी की पुट्‌ठी गांव में देर रात शादी में गोली चली है, सूचना के आधार पर वो मौके पर पहुंचे।

अब उनके परिजनों के बयान पर आईपीसी धारा 304 के तहत मामला दर्ज किया गया। उन्होंने बताया कि इस मामले में जांच की जाएगी की जिस रिवाल्वर से गोली चली है उस रिवाल्वर का लाइसेंसी है या नहीं और ये गोली किसने चलाई थी। उसके बाद जल्द ही उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

पुट्‌ठी गांव,किशनगढ़ वासी ,पोस्टमार्टम,हर्ष फायरिंग ,लाइसेंसी पिस्तौल

खबरें और भी हैं..

अन्य समाचार