ननदोई ने साथियों के साथ मिलकर भाभी से की हैवानियत,  पति जेल में, वापिस आने पर हुआ होश उड़ाने वाला खुलासा 

सोनीपत | PUBLISHED BY: GARIMA TIMES | PUBLISHED ON: 23 NOV, 2021

सोनीपत। हरियाणा में ऐसा मामला सामने आया जिससे रिश्तों को शर्मसार करने वाला खुलासा हो गया। एक महिला के पति को आपराधिक मामले में जेल हो गई। उसके तब दो बच्चे थे, लेकिन जब वह वापिस आया तो उसके तीन बच्चे हो गए। पत्नी से पूछने पर ऐसा खुलासा हुआ कि पति के होश उड़ गए। मामला सोनीपत के कुंडली थाना क्षेत्र का है। महिला ने बताया कि जब पति जेल गया तो पीछे तो उसके ननदोई ने अपने तीन साथियों संग मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म कर दिया। जिससे महिला गर्भवती हो गई और उसने एक बच्ची को जन्म दिया। पति जब जेल से बाहर आया तो पत्नी ने मामले की जानकारी दी। जिस पर पति ने 17 नवंबर को कुंडली थाना में मुकदमा दर्ज कराया गया। पुलिस ने आरोपी ननदोई व उसके एक दोस्त को गिरफ्तार कर तीन दिन के रिमांड पर लिया है।

किराए पर रहने वाली महिला ने कुंडली थाना पुलिस को बताया कि उसका पति वर्ष 2018 में दुष्कर्म के एक मामले में जेल में चला गया था। घर पर वह तथा उसके दो बच्चे थे। उसका ननदोई भूपेंद्र भी पड़ोस में ही किराए पर रहता था। आरोप है कि भूपेंद्र ने अपने तीन साथियों रमेश, रामसिंह व दर्शन के साथ मिलकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म व सामूहिक दुष्कर्म किया। जिससे वह गर्भवती हो गई। उसने एक बेटी को जन्म दिया। यह बच्ची अभी दो साल की है। अब पति जेल से जमानत पर बाहर आया तो उसे घर में तीन बच्चे मिले। जिस पर उसने पत्नी से पूछताछ की। पत्नी ने सामूहिक दुष्कर्म की जानकारी दी। पति के साथ महिला कुंडली थाना में पहुंची और चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। 

कुंडली थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रवि कुमार ने बताया कि पुलिस ने 17 नवंबर को मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपी भूपेंद्र व रमेश को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया है। बताया गया है कि महिला ने अपने पति से मुलाकात के दौरान बताया था कि ननदोई व उसके दोस्त उसे परेशान करते हैं। पति को सामूहिक दुष्कर्म की बात नहीं बताई थी।

शर्मसार, खुलासा ,कुंडली थाना क्षेत्र, ननदोई,गर्भवती

खबरें और भी हैं..

अन्य समाचार