घर के बाहर खड़ी किशोरी का कार में अपहरण कर तीन ने किया गैंगरेप, एक युवक गिरफ्तार

हरियाणा सोनीपत | PUBLISHED BY: GARIMA TIMES | PUBLISHED ON: 24 NOV, 2021

सोनीपत। हरियाणा में आये दिन हो रहे अपराधों और दुष्कर्म की वजह से महिलाएं और बच्चियां अपने घर में भी सुरक्षित नहीं है। गांव में अपने घर के आगे खड़ी एक किशोरी का कार में गांव के ही तीन युवकों ने अपहरण कर लिया और दूर ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया।  5 घंटे दरिंदे किशोरी के साथ हैवानियत करते रहे।  किसी तरह किशोरी घर पहुंची और अपने घर वालों को इसकी जानकारी दी। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मुकदमा दर्ज कर लिया था। अब पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला सोनीपत के सदर थाना क्षेत्र का है। 

मिली जानकारी के अनुसार सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में घर के बाहर से एक किशोरी का अपहरण कर उसके साथ कार में सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी किशोरी के गांव का रहने वाला हरीश है। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है। दो आरोपियों की तलाश जारी है।

गौरतलब है कि सदर थाना क्षेत्र के व्यक्ति ने 12 अगस्त को पुलिस को बताया था कि उसकी 17 साल की बेटी का रात 11 बजे घर के बाहर से कार में अपहरण कर लिया गया। आरोपी उसकी बेटी को गांव से दूर नहर के पास ले गए और कार में तीन युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था। करीब पांच घंटे बाद उसकी बेटी घर आई थी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था।

किशोरी के अनुसूचित जाति की होने के कारण इसमें एससी/एसटी एक्ट भी जोड़ा गया था। जिसके बाद मामले की जांच राजपत्रित अधिकारी को सौंपी गई थी। मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पीड़ित परिवार ने एसपी कार्यालय पर रोष भी जताया था। अब मामले की जांच एएसपी उपासना कर रही है। जिनकी टीम ने शहर क्षेत्र से आरोपी हरीश को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को अदालत में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया है। उसके दो अन्य साथियों के बारे में पता लगाया जा रहा है।

एएसपी उपासना ने कहा कि किशोरी का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में तीन आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया है। उसे दो दिन के रिमांड पर लिया गया है। मामले में गहनता से सबूत जुटाए जा रहे हैं।

किशोरी,बच्चियां,महिलाएं,सामूहिक दुष्कर्म ,अपराधों ,दुष्कर्म

खबरें और भी हैं..

अन्य समाचार