आखिर क्यों शिअद नेताओं ने दी अपनी गिरफ्तारी 

पंजाब | PUBLISHED BY: ALKA | PUBLISHED ON: 29 NOV, 2021


चंडीगढ़ : शिअद अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल तथा पार्टी के अन्य नेताओं ने बिक्रम सिंह मजीठिया पर मामला दर्ज करने के विरोध में अपनी गिरफ्तारी दी. 

शिअद का कहना है कि पार्टी के वरिष्ठ नेता मजीठिया को राज्य की कांग्रेस सरकार ने मादक पदार्थ के गलत मामले में फंसाने की साजिश रची.

बादल के नेतृत्व में, पार्टी के नेताओं ने पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के आवास की ओर कूच किया और गिरफ्तारी दी. 

इससे पहले बादल ने संवाददाताओं से कहा कि कांग्रेस के पंजाब अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू संवैधानिक तरीके अपनाकर मजीठिया के विरुद्ध गलत मामला दर्ज करने के लिए राज्य सरकार को निर्देश दे रहे हैं.

बादल ने कहा, मुख्यमंत्री और गृह मंत्री न केवल कांग्रेस सरकार की विफलताओं से ध्यान हटाने पर सहमत हुए हैं, बल्कि उन्होंने गलत मामला दर्ज करने के लिए डीजीपी को भी निर्देश दिया है. उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस की साजिश है.

बादल ने कहा, शिअद का रुख इस मामले में एकदम स्पष्ट है. राज्य में शिअद-बसपा गठबंधन की सरकार बनने पर ऐसे हर व्यक्ति पर मामला दर्ज किया जाएगा. साथी ही हम एक आयोग गठित करेंगे जो अकाली कार्यकर्ताओं पर दर्ज मामलों समेत सभी गलत मामलों की जांच करेगा.
 

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी,चन्नी के आवास की ओर कूच , शिअद-बसपा गठबंधन ,कांग्रेस सरकार की विफलताओं,चरणजीत सिंह चन्नी ,punjan cm channi,sad-Bsp alliance

खबरें और भी हैं..