युवती के पूर्व प्रेमी ने ले ली रोहतक के युवक जान, हत्या कर शव नहर में फेंका, खुलासा 

रोहतक | PUBLISHED BY: GARIMA TIMES | PUBLISHED ON: 29 NOV, 2021

रोहतक। हरियाणा में प्रेम प्रसंग के चलते गई युवक युवती अपनी जान गवां चुके हैं। करीब सवा साल पहले रोहतक के मकड़ौली कलां से लापता हुए युवक संदीप की हत्या का खुलासा हो गया है। उसकी हत्या यूपी की युवती से प्रेम प्रसंग के कारण की गई।

संदीप से पहले सोनीपत जिले के गांव भैंसवाल कलां का नवीन उर्फ छोटा भी युवती से प्यार करता था और उसकी बातचीत होती थी। संदीप युवती के साथ मिलकर नवीन को रास्ते से हटाना चाहता था, लेकिन समय रहते नवीन को इसकी भनक लग गई। उसने अपने साथियों के साथ संदीप की हत्या कर दी। पुलिस का दावा है कि नवीन ने वारदात करने की बात कुबूल कर ली है। पुलिस ने उसे अदालत में पेश किया, जहां से अदालत ने उसे पांच दिन के रिमांड पर भेजा है।

डीएसपी मुख्यालय सज्जन कुमार ने बताया कि 16 अगस्त 2020 को मकड़ौली कलां निवासी संदीप घर से खरखौदा जाने की कहकर निकला था, लेकिन बाद में उसका मोबाइल बंद मिला। 28 अगस्त को उसकी मां ने सदर थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था। इसी बीच यूपी की गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने सूचना दी कि नहर में दादरी के पास एक युवक का शव मिला है। पता चला कि यह शव मकड़ौली कलां निवासी संदीप का था। हालांकि लंबे समय तक यह खुलासा नहीं हो सका कि संदीप की मौत कैसे हुई। वह खुद डूबा या उसे डुबोकर मारा गया।

इसी बीच ग्रेटर नोएडा पुलिस ने भैंसवाल कलां निवासी नवीन उर्फ छोटा को गिरफ्तार किया। वहां से गोहाना पुलिस आरोपी को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई थी। पूछताछ में नवीन उर्फ छोटा ने खुलासा किया कि उसने मकड़ौली कलां निवासी संदीप की हत्या की थी। खुलासे के बाद अब सीआईए 2 आरोपी को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई है। उसे शनिवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से अदालत ने उसे पांच दिन के रिमांड पर भेजा है। पुलिस के मुताबिक आरोपी का आपराधिक रिकार्ड है, उसके खिलाफ हत्या के केस सहित 15 से 20 मामले दर्ज हैं।

डीएसपी ने बताया कि जांच में पता चला है कि आरोपी नवीन उर्फ छोटा की उत्तर प्रदेश निवासी एक युवती से दोस्ती थी। कुछ समय बाद संदीप की दोस्ती भी उसी युवती से फेसबुक पर हो गई। संदीप ने नवीन को रास्ते से हटाने के लिए युवती के साथ मिलकर नवीन की हत्या का प्लान बनाया। युवती ने फोन करके नवीन को रोहतक में बुला लिया। नवीन ने अपने किसी साथी को युवती को लेने भेज दिया। नवीन को संदीप के प्लान के बारे में पता चल गया था।

नवीन ने युवती से व्हाट्सएप पर कॉल की और उसे संदीप से बात करके आने को कहा। युवती के कहने पर संदीप खरखौदा में केएमपी के पास पहुंचा, जहां पर नवीन व उसके साथी संदीप को अपने साथ ले गए। सभी ने मिलकर संदीप की यूपी के दादरी में नहर के पास पानी में डुबाकर हत्या कर दी। साथ ही शव फेंक कर भाग गए। पुलिस अब नवीन के अलावा वारदात में शामिल अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दे रह रही है।

पुलिस की मानें तो नवीन उर्फ छोटू का अपना गदर गैंग है। वह नवीन जाट के नाम से भी फेमस है। अभी तक 20 से ज्यादा हत्याएं कर चुका है। गोहाना पुलिस भी उससे 4 हत्याओं के राज उगलवा चुकी है। पुलिस की मानें तो वह सीरियल किलर है। ज्यादातर में वह अपने दुश्मनों को डूबो कर मारता है। उसका अपना फेसबुक पेज है। जिसमे पिछले दिनों उसने बदला लेने की पोस्ट डाल कर सनसनी फैला दी थी।

प्रेम प्रसंग, युवक युवती ,मकड़ौली कलां,युवक संदीप , जान गवां

खबरें और भी हैं..

अन्य समाचार