5 साल पुरानी रंजिश के चलते युवक की हत्या, सिर में कुल्हाड़ी से वार कर काटा 

रोहतक , सोनीपत , | PUBLISHED BY: GARIMA TIMES | PUBLISHED ON: 29 NOV, 2021

खरखौदा। रोहतक और उसके आस पास के क्षेत्रों में वारदातों का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है। अब खरखौदा के गांव खांडा में 5 साल की रंजिश के चलते चचेरे भाई के साले ने युवक की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी। युवक का शव गांव सिसाना रोड पर पड़ा मिला। वह रात को चचेरे भाई के साले के साथ घर से निकला था। मृतक के भतीजे ने रिश्ते में अपने मामा पर मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का कहना है कि युवक से उसकी बहन के रिश्ते की बात चली थी। रिश्ता तय नहीं होने पर उसकी बहन ने आत्महत्या कर ली थी। इसी रंजिश में उसने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। 

शनिवार सुबह गांव खांडा से सिलाना मार्ग पर एक युवक का शव पड़ा होने की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। शव की शिनाख्त गांव खांडा के सतपाल (32) के रूप में हुई। वह बैंड-बाजे का काम करता था। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि सतपाल रात को करीब आठ बजे चचेरे भाई के साले दिल्ली के गांव दरियापुर निवासी रिंकू के साथ गया था, जिसके बाद नहीं लौटा। अब उसका शव खून से लथपथ मिला है। सतपाल के सिर पर धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या की गई। सतपाल के भतीजे बंटी ने रिश्ते में अपने मामा रिंकू के खिलाफ चाचा की हत्या करने का आरोप लगाया। शिकायत पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवाया। पुलिस ने शनिवार रात को आरोपी रिंकू को गिरफ्तार कर लिया। उसे रविवार को अदालत में पेश किया जाएगा। 

पुलिस ने बताया कि जांच और आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पता लगा कि हत्या के पीछे वजह पांच वर्ष पहले सतपाल व आरोपी रिंकू की बहन की शादी के लिए रिश्ते की बात चलना बना। रिंकू ने रिश्ता नहीं होने दिया था तो उसकी बहन से आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद से रिंकू अपनी बहन की मौत के लिए सतपाल को जिम्मेदार मानता था और उसे ठिकाने लगाना चाहता था। शुक्रवार रात को उसे मौका मिल गया और उसने सतपाल को साथ ले जाकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस रविवार को आरोपी को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लेगी, ताकि हत्या में प्रयुक्त हथियार बरामद करने के साथ ही अन्य पूछताछ कर सके।

खरखौदा थाना प्रभारी  इंस्पेक्टर कर्मजीत सिंह ने कहा कि गांव खांडा के पास युवक की तेजधार हथियार से हमला कर हत्या की गई है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसने बताया है कि उसकी बहन के रिश्ते की बात सतपाल के साथ चली थी। तब रिश्ता नहीं होने से उसकी बहन ने आत्महत्या कर ली थी, जिसकी रंजिश में उसने वारदात को अंजाम दिया। 

वारदातों ,खरखौदा ,गांव खांडा,कुल्हाड़ी,सिसाना रोड

खबरें और भी हैं..

अन्य समाचार