रोहतक में शादी के दौरान मची अफरा तफरी, टशन में चली गोली, दो घायल, केस दर्ज

रोहतक | PUBLISHED BY: GARIMA TIMES | PUBLISHED ON: 29 NOV, 2021

रोहतक। रोहतक में वारदातों के चलते गोलियां चलना आम बात हो गया है लेकिन अबकी बार फिर से गोली चली है लेकिन किसी रंजिश या वारदात के तहत नहीं बल्कि टशन मारने की वजह से। जी हां, शादी समारोह में डीजे पर डांस के दौरान फोटो खिंचवा रहे दो दोस्तों ने टशन मारने के लिए पिस्तौल निकाली और ट्रिगर दब गया। अचानक गोली चलने से दोनो युवकों को गोली लग गई जिसमे दोनों घायल हो गए। मामला रोहतक के  सांपला थाना क्षेत्र के चुलियाना गांव का है। हालांकि इस मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई थी। पुलिस ने अपने स्तर पर मामला दर्ज करने की तैयारी की, जिसके बाद घायल युवक की तरफ से पिस्तौल लेकर आने वाले आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

27 नवंबर को समचाना गांव के रहने वाले ढिल्लु की शादी थी। बरात से पहले दिन रात के समय डीजे का कार्यक्रम था। वहां पर ढिल्लु का दोस्त रोहित पिस्तौल लेकर आया हुआ था। डीजे पर डांस के दौरान काफी भीड़ थी और रोहित व अन्य पिस्तौल को हाथ में लेकर बार-बार फोटो खिंचवा रहे थे। तभी अचानक पिस्तौल से गोली चल गई। जो रोहित के हाथ में लगते हुए समचाना गांव के ही राजू के पैर में जा लगी थी। जिसमें दोनों घायल हो गए थे। आनन-फानन में उन्हें उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उपचार के दौरान रोहित अस्पताल से भाग गया था। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी।

सांपला थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि रविवार को दिन भर शिकायत मिलने का इंतजार किया गया, लेकिन इस मामले में किसी की तरफ से कोई शिकायत नहीं दी गई। दो युवकों को गोली लगने का मामला गंभीर था। जिसके बाद पुलिस ने अपने स्तर पर ही मामला दर्ज करने की तैयारी कर दी थी। आखिर में देर रात घायल राजू की तरफ से बयान दर्ज कराया गया। इसमें बताया कि पिस्तौल रोहित लेकर आया था, जिससे यह हादसा हुआ था। फिलहाल रोहित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

आरोपित की तलाश की जा रही है। साथ ही यह भी पता किया जा रहा है कि जिस असलहे से गोली चली है वह लाइसेंसी है या फिर अवैध है। आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है कि कई दिन पहले शहर की एकता कालोनी में भी डीजे पर गाना बजाने के दौरान दो पक्षों में झगड़ा हो गया था। इसके बाद एक युवक की ईंट से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में तीन आरोपितों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। जिसमें दुल्हे का भाई भी शामिल था।

गोलियां ,वारदातों, टशन , ट्रिगर ,पिस्तौल,शादी समारोह

खबरें और भी हैं..

अन्य समाचार