आमिर खान बना हैवान, छह माह की गर्भवती से किया रेप, बचाने आए पति को भी पीटा

हिसार | PUBLISHED BY: GARIMA TIMES | PUBLISHED ON: 29 NOV, 2021

हिसार।  हरियाणा के हिसार जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है।  जिले के उकलाना के एक गांव में 6 माह की गर्भवती से दुष्कर्म किया गया। दुष्कर्म का आरोप एक युवक पर लगा है जिसका का नाम आमिर खान है। आरोप है कि उसने बीती रात को तीन बजे घर में घुसकर रेप की इस वारदात को अंजाम दिया। 

जानकारी के अनुसार हिसार जिले के उकलाना के पास के गांव में छह माह की गर्भवती महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी आमिर खान हलवाई का काम करता है। वह पीड़िता के घर से करीबन 300 मीटर दूर बनी ढ़ाणी में रहता है। उसने बीती रात को तीन बजे घर में घुसकर आमिर खान ने इस घटना को अंजाम दिया। जब विवाहिता के पति ने उसे बचाने का प्रयास किया तो आमिर ने उसके साथ मारपीट की और वहां से फरार हो गया। इसकी शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आमिर को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश करके जेल भेज दिया।

35 वर्षीय महिला ने बताया कि वह रात को अपने घर में सोई हुई थी। रात को करीबन तीन बजे आमिर खान उनके घर में घुसा और और मौका माकर उसका मुंह दबा लिया। इसके बाद आमिर ने उसके साथ दुष्कर्म किया। जब महिला ने शोर मचाया तो उसका पति वहां पर आया और आरोपी से छुड़वाने लगा। इस दौरान आरोपी ने पीड़िता के पति को चोटें मारी और फिर वहां से भाग गया। इसके बाद उन्होंने उकलाना थाना में शिकायत दी। शिकायत मिलने के बाद आज पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इस संबंध में सब इंस्पेक्टर गुड्‌डी ने कहा कि आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

उकलाना,दिल दहला ,आमिर खान ,वारदात

खबरें और भी हैं..

अन्य समाचार