आशिकी में सास बन रही थी रोड़ा, बहू ने प्रेमी संग मिल उतारा मौत के घाट 

हरियाणा | PUBLISHED BY: GARIMA TIMES | PUBLISHED ON: 29 NOV, 2021

जींद। हरियाणा में ऐसी कई वारदाते सामने आई हैं जिसमे हत्यारें अपने ही निकले। पहले एक पत्नी का पर्दाफाश हुआ जो अवैध संबंधों के चलते पति की हत्या में लिप्त थी वही दूसरी वारदात सामने आई है जिसमे एक बहू ने अपने प्रेम संबंधों में रोड़ा बन रही सास की हत्या करवा दी। मामला जींद के गांव गतौली का है।  

आठ दिन पहले हुई वृद्धा की मौत के मामले में जुलाना थाना पुलिस ने पुत्रवधू व दो युवकों के खिलाफ हत्या व शव को खुर्द बुर्द करने का मामला दर्ज किया है। मौत के बाद वृद्धा के चोट के निशान मिले थे, लेकिन उस समय आरोपित पुत्रवधू ने कहा कि गिरने से उसको चोट लगी है और उससे मौत हो गई। इसलिए बिना पोस्टमार्टम करवाए ही अंतिम संस्कार कर दिया था।

गांव गतौली निवासी नवदीप ने जुलाना थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका भाई प्रवीन व उसकी पत्नी पूनम परिवार से अलग रहते हैं। उसकी मां नन्ही देवी अक्सर प्रवीन के परिवार से मिलने के लिए चली जाती थी। 20 नवंबर को भी उसकी मां मिलने के लिए प्रवीन के घर गई हुई थी। जहां पर अचानक ही उसकी मौत हो गई। जब मौके पर जाकर देखा तो उसको चोट लगी हुई थी। जब इसके बारे में पूछा तो प्रवीन की पत्नी पूनम ने कहा कि गिरने से उसको चोट लगी है। इसके चलते ही उसकी मौत हुई है। उस समय परिवार के लोगों ने चोट के निशान के फोटो तो कर लिए, लेकिन उसकी बातों पर विश्वास करके बिना पोस्टमार्टम करवाए ही अंतिम संस्कार कर दिया।

बाद में जब अपने स्तर पर पता किया तो सामने आया कि पूनम के गांव के ही नसीब व एक अन्य युवक ने मिलकर उसकी मां को चोट मारकर हत्या की है। उसने आरोप लगाया कि उसकी भाभी पूनम के नसीब के साथ अवैध संबंध है। 20 नवंबर को जब उसकी मां उनके घर पर गई तो प्रवीन शराब के नशे में धुत्त था और उसे कोई होश नहीं था। जबकि पूनम के पास नसीब व एक अन्य युवक था। जहां पर सास के घर पर अचानक आना उसको सहन नहीं हुआ और आरोपित युवकों के साथ मिलकर उसकी हत्या की है।

मामले के जांच अधिकारी एएसआइ अनिल कुमार ने बताया पुत्रवधू पूनम, युवक नसीब को नामजद करके एक अन्य के खिलाफ हत्या, शव को खुर्द बुर्द करने का मामला दर्ज किया है। आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जाएगी और उसके बाद ही पूरा मामला खुल पाएगा।

पर्दाफाश ,वारदाते ,हत्यारें ,युवकों,गांव गतौली

खबरें और भी हैं..

अन्य समाचार